Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कात्यायनी मंदिर विकास योजनाओं को पूरा करने में ~15 लाख और लगेंगे https://ift.tt/31fVJ2C

मां कात्यायनी न्यास समिति के कमेटी का एक आवश्यक बैठक अनुमंडल कार्यालय के सभागार में गुरुवार को किया गया। जहां मंदिर विकास को लेकर मंदिर परिसर में चल रहे योजनाओं को पूरा करने हेतू न्यास समिति के अध्यक्ष से राशि उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया। कमेटी के सदस्यों ने बताया कि मंदिर विकास कार्य के लिए विगत बैठक के प्रस्ताव संख्या 1 से प्रस्ताव संख्या 5 तक को सर्वसम्मति से पारित किया गया। जिसमें सदर एसडीओ धर्मेन्द्र कुमार सह न्यास समिति के अध्यक्ष के द्वारा चेक प्रदान कर पारित सभी प्रस्तावों पर कार्य आरंभ कराया गया था जो अधूरा पड़ा हुआ है।

कोषाध्यक्ष चंदेश्वरी राम ने बताया कि बाजार में मिट्टी भराई कार्य के लिए 3 लाख, शौचालय के लिए 2 लाख, फेवर ब्लॉक के लिए 5 लाख, बैरिकेडिंग हेतु 1 लाख 70 हजार एवं संपर्क पथ के लिए 2 लाख 55 हजार राशि और लागत लगेगी।
जल्द से जल्द राशि उपलब्ध कराने का एसडीओने दिया आश्वासन
समिति के सदस्यों ने एसडीओ को उक्त राशि उपलब्ध कराने के लिए मांग पत्र सौंपा। जहां एसडीओ धर्मेंद्र कुमार ने जल्द से जल्द राशि उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। उक्त मौके पर न्यास समिति के कोषाध्यक्ष चन्देश्वरी राम, सदस्य राजेन्द्र चौधरी,निरंजन यादव, संजय प्रसाद साहू, विद्यानंद यादव,राजस्व कर्मचारी उदय शंकर सहित अन्य मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vj3Tni

Post a Comment

0 Comments