Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

डीआरयूसीसी सदस्यता चुनाव 19 जुलाई को https://ift.tt/3887ObD

नार्थ ईस्टर्न बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की एक बैठक चैम्बर भवन में हुई। जिसमें कटिहार रेल मंडल उपभोक्ता सलाहकार समिति की सदस्यता को लेकर 19 जुलाई को चनाव कराने का सर्वसम्मत से निर्णय लिया गया। इसी दिन शाम 5 बजे से चैम्बर सभागार में आमसभा का भी आयोजन किया जायेगा।

बैठक की अध्यक्षता चैम्बर अध्यक्ष बिमल सिंह बेगानी ने की। चैम्बर सचिव रवि महावर ने बताया कि डीआरयूसीसी में सदस्यता को लेकर एक से अधिक नाम आने से सर्वसम्मत से कोई राय नहीं बनने के बाद यह निर्णय लिया गया है। चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि एक जुलाई निर्धारित की गई है। तीन जुलाई तक उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस ले सकते हैं।

पिछली बैठक की संपुष्टि के बाद चैम्बर कोषाध्यक्ष गणेश डोकानिया ने वर्ष 2019-20 का आय-व्यय का व्यौरा प्रस्तुत किया जिसे सर्वसम्मत से पारित कर दिया गया। बैठक में कहा गया कि कटिहार शहर की मुख्य सड़कों पर व्यावसायिक वाहनों के अवैध रूप से प्रवेश करने और बीच सड़क पर माली की लोडिंग और अनलोडिंग से लोगों को हर रोज जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर जाम की समस्या निजात दिलाने और पूर्व की व्यवस्था को लागू करने की मांग की गई।

बैठक में चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष अनिल चमरिया, निर्मल डालमिया, जगदीश प्रसाद साह, गणेश प्रसाद चौरसिया, विजय शर्मा, अनिल कुमार यादुका, संजीव कुमार, माहेश्वरी, श्रीराम अग्रवाल, भुवन अग्रवाल, इन्द्रजीत सिन्हा, सुबल कुमार साहा राय, अरविन्द, बुच्चा, विनीता वाधवानी, मनोज सुराना, श्याम चंद्रवंशी, दिलीप केजरीवाल, विजय अग्रवाल, पंकज शर्मा आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
DRUCC membership election on 19 July


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VqzuDx

Post a Comment

0 Comments