Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नालंदा में कार-ट्रक में भिड़ंत, यूपी के दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत; एनएच पर गड्ढा बना जानलेवा, गोरखपुर से रांची जाने के दौरान हादसा https://ift.tt/2AWqgrB

सोहसराय थाना के सोहडीह के पास रविवार सुबह एनएच-20 पर बने गड्ढे से सिलेंडर से भरे ट्रक से टकराकर कार सवार यूपी के दो सगे भाई समेत तीन की जान चली गई। वाहन में पांच लोग सवार थे। दो जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों काे जब्त कर लिया है। डस्टर कार सवार गोरखपुर से रांची जा रहे थे।

पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजन काे साैंप दिया है। पुलिस को ट्रक चालक की तलाश है। मृतकों में यूपी के गोरखपुर जिला के खजनी थाना क्षेत्र के जरलही गांव निवासी विजय सिंह के पुत्र 43 वर्षीय बजरंगी सिंह उनके भाई 34 वर्षीय संजय सिंह और कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के डिभुलिया गांव निवासी नंदलाल राजभर के 27 वर्षीय पुत्र मोहित राजभर शामिल हैं। मोहित की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई।

टक्कर इतनी जोरदार कि डस्टर कार के उड़े परखच्चे

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह में वाहनों के टकराने की जोरदार आवाज सुनी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डस्टर वाहन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वाहन सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच गई थी। एनएच 20 पर सोहडीह मोहल्ले के पास सड़क पर बड़ा गड्‌ढ़ा था। इसी कारण हादसा हुआ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Collision in a car-truck in Nalanda, 3 including two dead brothers from UP; A fatal pothole on NH, accident while going from Gorakhpur to Ranchi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NkEmpb

Post a Comment

0 Comments