Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भागलपुर में पहली बार एक साथ 30 नए कोरोना संक्रमित, सबसे ज्यादा नवगछिया में 18 https://ift.tt/3eAEvAW

जिले में पहली बार शनिवार को एक साथ कोरोना के 30 नए मरीज मिले। सबसे ज्यादा नवगछिया में 18 पॉजिटिव, जबकि सुल्तानगंज और नाथनगर में 1-1, पीरपैंती में 4, खरीक में 4 और जगदीशपुर में 2 मरीज मिले हैं। नवगछिया अनुमंडल में 8 साल की बच्ची, 10 साल का बच्चा, रंगरा भवानीपुर का एक आर्मी जवान और सुल्तानगंज ब्लॉक ऑफिस का एक प्राइवेट डाटा कर्मचारी भी संक्रमित मिला है। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 466 हाे गई है।

सभी को कोविड केयर सेंटर में भर्ती करवाया गया है, हालांकि आर्मी जवान अभी स्वास्थ्य विभाग की पहुंच से बाहर है। वे घर से गायब हैं। विभाग की सूचना पर डीएम पुलिस को ढूंढ़ने को कहा है। इधर, सीएस डॉ. वीके सिंह और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि 57 स्वास्थ्यकर्मियों में सभी की रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। इस बीच मायागंज आईसीयू में भर्ती एक मरीज पॉजिटिव आया। वह चार दिन से भर्ती है। शनिवार शाम उसे कोरोना वार्ड में भर्ती कराया है।

नवगछिया में पहले मिले संक्रमित से बनी चेन
नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. अरुण कुमार सिन्हा ने बताया, मरीजों में नगर पंचायत क्षेत्र के नाका प्रभारी भी हैं। नवगछिया बाजार से पिछले दिनों मिले एक मरीज के संपर्क मंे आए लोगों की सैंपलिंग की थी। इसी चेन से जुड़े लोग संक्रमित मिले। नोनिया पट्टी, मक्कातकिया, विषहरी स्थान रोड के कुल 11 लोग पॉजिटिव मिले। श्रीपुर से 1, कदवा से 2, नगरह से 1 व रंगरा ओपी के भवानीपुर के 2 लोग संक्रमित मिले। सुल्तानगंज में डाटा ऑपरेटर के संपर्क में आए लोगों की भी सैंपलिंग होगी।
डाक इंस्पेक्टर का करीबी भी मिला पॉजिटिव
दो दिन पहले 30 डाककर्मियों की रिपोर्ट शुक्रवार देर रात आई। इसमें डाक इंस्पेक्टर के एक कर्मी पॉजिटिव मिले। तीन संदिग्ध हैं। उनकी फिर जांच होगी।

भागलपुर के चार और पूर्णिया का एक हुआ स्वस्थ : कोविड केयर से 4 व मायागंज से पूर्णिया के युवक ने कोरोना को हराया। सभी को छुट्‌टी दी गई। सन्हौला के आनंद कुमार, गौरव कुमार और गोपालपुर के ननकी ठाकुर व कंचन को डिस्चार्ज किया। पूर्णिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के प्रमुख ऋषिदेव को भी छुट्‌टी दी गई।

इशाकचक : इशाकचक में पांच जगहें बैरिकेडिंग के लिए चिह्नित की गई है। यहां मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी व बल की तैनाती की है। सनाेज सिंह के घर के पास, शिवपुरी काॅलाेनी, कपिलदेव मंडल के घर के पास, हरि दुकान व बजरंगी यादव के घर के पास के इलाके काे सील किया जाएगा।

कोतवाली: मारवाड़ी टाेला लेन में डाॅ. आरपी राेड में संजय अग्रवाल व बंका स्टील गली, नीरज डिडवानियां व अलंकार पैलेस गली, अरुण रामुका के गाेदाम व रतन संथालिया के घर के बीच व जैन मंदिर सड़क पर बैरिकेडिंग होगी।

बरहपुरा: बरहपुरा में तीन जगहें तय की हैं। माे. बंटी के घर के पास, माे. सलीम के घर के पास अाैर माे. इसाइल वकील के घर के पास बांस-बल्ला लगाकर बेरिकेडिंग होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Postal Inspector's close, Army jawan in Navagachia and data operator infected in Sultanganj


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fZYWaE

Post a Comment

0 Comments