Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एक ट्रक ने 7 घंटे राेक दी एनएच की रफ्तार, 10 किमी में लग गया जाम, मरीज को लेकर पटना जा रहे 3 एंबुलेंस को भी नहीं मिला रास्ता https://ift.tt/310Lkb9

बीबीगंज रेलवे ओवरब्रिज की चढ़ाई पर ट्रक का गुल्ला टूट जाने के बाद एनएच-28 पर शनिवार को 7 घंटे तक ट्रैफिक जाम लग गया। दाेनाें तरफ वाहनाें की लंबी कतार लग गई। रामदयालुनगर माेड़ से लेकर बैरिया व माेतिहारी राेड में सदातपुर तक 10 किमी तक सैकड़ों वाहन फंसे रहे। बड़े वाहनाें के बीच से बाइक सवाराें का निकलना भी मुश्किल हाे गया। एनएच के जाम के कारण आसपास के लिंक राेड से वाहन निकलना शुरू हुआ।

इससे कुछ देर में ही एनएच से जुड़ीं सभी गलियाें में भी जाम लग गया। जाम में गाेबरसही व भगवानपुर के बीच पटना जाने वाले 3 एंबुलेंस मरीज काे लेकर फंस गए। सायरन बजाकर एम्बुलेंस चालक जाम के बीच से रास्ता तलाशते रहे। मरीज के परिजन भी वाहनाें काे साइड कराकर गाड़ी निकालने की काेशिश करते रहे। लेकिन, काेई उपाय नहीं लगा ताे मरीज के परिजन थक कर बैठ गए।

आगे निकलने की होड़ में फंसते चले गए वाहन

ट्रक का गुल्ला टूट गया था। आगे निकलने की हाेड़ में दाेनाें तरफ से वाहन फंसते चले गए अाैर लंबी कतार लग गई। लाेग नहीं समझेंगे ताे ट्रैफिक अमला क्या उपाय कर पाएगा।
-रवींद्र नाथ सिंह, ट्रैफिक डीएसपी।

जाम छुड़ाने में बेदम रहा ट्रैफिक अमला

लोग पैदल ही कई किमी. तक चले। ट्रैफिक अमला बेदम रहा। सूचना मिलने पर एसएसपी जयंत कांत ने वायरलेस पर सदर व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस काे सक्रिय कराया। दाेपहर दाे बजे से फंसी गाड़ियां रात 8 बजे से रेंगने लगी। 9 बजे के बाद यातायात सुचारु हुअा ताे दिघरा में एक्सीडेंट के बाद फिर से एक घंटे तक एनएच-28 पर यातायात ठप रहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
A truck rakes 7 hours of NH, jammed 10 km


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YPyZUq

Post a Comment

0 Comments