Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रामकृष्णानगर के 85 साल के बुजुर्ग समेत पटना में मिले छह कोरोना संक्रमित मरीज https://ift.tt/3hu5HmV

पटना के विभिन्न इलाकों में मंगलवार को छह कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें एक 85 साल के बुजुर्ग और एक 12 साल की किशोरी शामिल है। बुजुर्ग रामकृष्णानगर के रहने वाले हैं। इनका कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिला है। 12 साल की बच्ची पटना सिटी के मुगलपुरा की रहने वाली है। वह हैदराबाद से आई है।
बिहटा का 19 साल युवक भी कोरोना संक्रमित हुआहै। वह दिल्ली से लौटा है। फुलवारीशरीफ का 29 साल युवक भी कोरोना संक्रमित मिला। यह युवक दिल्ली से लौटा है। वहीं पटना सिटी के पुआगली का रहने वाला 19 साल के युवक की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसका ट्रैवल हिस्ट्री गुजरात है। पटना सिटी अशोक चक्रगली का रहने वाला 35 साल का मरीज भी कोरोना संक्रमित हुआ है। वह हाल ही में मुंबई से लौटा है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इसे होटल पाटलिपुत्र अशोक में रखा गया है।

सभी पांचों पॉजिटिव मरीज एनएमसीएच में भर्ती हैं। मंगलवार को इसकी पुष्टि पटना के सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने की। उन्होंने बताया कि 85 साल के बुजुर्ग का ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। बाकी सबकी ट्रैवल हिस्ट्री है। बुजुर्ग को संक्रमण कैसे लगा इसका पता लगाया जा रहा है। अन्य संक्रमितों के संपर्क में अाने वालों की जानकारी ली जा रही है। उनकी भी जांच कराई जाएगी।
आईजीआईएमएस : दो पॉजिटिव निकले, इनमें एक किशोर
आईजीआईएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो मरीज की जांच रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। इसमें एक मधुबनी का 14 साल का किशोर है। वह नेत्र विभाग में भर्ती हुआहै। वहीं नालंदा की 55 साल की महिला न्यूरो सर्जरी विभाग में भर्ती हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दोनों मरीज को एनएमसीएच भेज दिया गया। इसकी पुष्टि मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. मनीष मंडल ने की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Six corona infected patients found in Patna, including 85-year-old Ramakrishnanagar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Bce8T6

Post a Comment

0 Comments