Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अज्ञात अपराधियों ने युवक को सीने में मारी गोली, मौके पर तोड़ा दम, खोखा बरामद https://ift.tt/2BkPQ9n

मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को सीने में गोली मार हत्या कर दी। हालांकि उक्त युवक की हत्या किसलिए की गई है। इस बात का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस शव को बरामद कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बैधबिगहा गांव की है। मृतक अरविंद कुमार औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के महाराजगंज निवासी सुरेन्द्र ठाकुर का बेटा था। घटना की सूचना पाकर हरिहरगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया गया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में छतरपुर एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने बताया कि मौके से 315 बोर के गोली का खोखा बरामद किया गया है। वहीं घटनास्थल से 50 मीटर दूर से मृतक का बाइक भी बरामद कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
ग्रामीणों ने देखा शव तो मामले का हुआ खुलासा
मंगलवार की देर रात युवक की हत्या होने के कारण इसका कानोकान किसी को कुछ भी भनक नहीं लगा। बुधवार की सुबह हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बैधबिगहा के कुछ ग्रामीण टहल रहे थे। इसी दौरान युवक की शव पर नजर पड़ी। शव देखकर लोग चौंक गए और अन्य लोगों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। फिर कुछ लोगों ने हरिहरगंज थाना को बैधबिगहा में शव होने की सूचना दी। सूचना पाकर छतरपुर एसडीपीओ शम्भू कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी दीपक कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Unknown criminals shot young man in the chest, broke on the spot, recovered khokha


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2zEA48W

Post a Comment

0 Comments