Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

फुआ सास को बाइक से प्रेमडीहा पहुंचाने जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, दोनों पैर कटा https://ift.tt/2MXHtDj

बाइक पर अपनी फुआ सास को बिठाकर छोड़ने सिकंदरा थानाक्षेत्र के प्रेमडीहा गांव जा रहे बाइक सवार को सदर थानाक्षेत्र के लगमा मोड़ के समीप एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक व महिला गिर गई। इसके बाद ट्रक ने बाइक सवार युवक के दोनों पैर को कुचल दिया गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक झाझा थानाक्षेत्र के चरघरा निवासी 27 वर्षीय सिंटू साव का दोनों पैर घुटना के उपर से पूरी तरह जख्मी हो गया। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लखीसराय जिला के हलसी जिला परिषद प्रतिनिधि प्रशांत कौशल द्वारा स्थानीय लोगाें की मदद से घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी। घायल महिला सिकंदरा थानाक्षेत्र के प्रेमडीहा गांव निवासी टून्नी देवी ने बताया कि वह कुछ दिन पहले चरघरा गई थी। वहां से शनिवार की सुबह उनके भाई का दामाद सिंटू उन्हें उनके गांव छोड़ने प्रेमडीहा जा रहा था तभी लगमा मोड़ के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। घायल टुन्नी का भी इलाज चल रहा है।
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक व उपचालक ट्रक लेकर तेजी से भागने लगा। प्रशांत कौशल व स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक चालक और खलासी को खदेड़ कर पकड़ा गया। ट्रक चालक अपना नाम गोलू शर्मा और खलासी अनुप दास बताया। दोनों लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के मटिया मोहनपुर का रहने वाला है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने चालक व खलासी को हिरासत में लिया और ट्रक जब्त कर थाने ले आई है।

चालक और उप चालक को किया गया गिरफ्तार
स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलते ही टाउन थाने की पुलिस को मौके पर भेजा गया। जहां से ट्रक चालक और उपचालक को गिरफ्तार किया गया। साथ ही घायल युवक का निजी क्लीनिक में इलाज कराया जा रहा है।
-डॉ. इनामुलहक मेंगनु, एसपी, जमुई

सिंटू की जान बचाने के लिए डाॅक्टर नीरज साह को काटना पड़ा दोनों पैर
स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक सिंटू व उसकी फुआ सास टून्नी देवी को इलाज के लिए डॉ. नीरज साह के क्लीनिक में भर्ती कराया गया। चिकित्सक डॉ. नीरज साह ने बताया कि युवक की हालत बहुत गंभीर है। ट्रक का पहिया युवक के दोनों पैर को जांघ के नीचे से कुचल दिया था। युवक की जान बचाने के लिए उसके दोनों पैर काटने पड़े हैं। फिलहाल युवक की स्थिति ठीक है। लेकिन अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। वहीं घायल महिला काे हल्की चोट आई, उसका प्रारंभिक इलाज कर घर भेज दिया गया है।

घरेलू विवाद में दो पक्षों में झड़प, महिला सहित 4 जख्मी

मारपीट में घायल युवक।
मारपीट में घायल युवक।

गिद्धौर| प्रखंड के महुलीगढ़ में शनिवार को एक घरेलू विवाद में हुए मारपीट में महिला समेत चार लोग घायल हो गए। खैरा थाना क्षेत्र के महुलीगढ़ गांव निवासी विष्णुदेव रजक, चंदन रजक, विपिन रजक, कुंदन रजक, पप्पू रजक का अपने गोतिया राम लाल रजक उनके पुत्र विजय रजक से घरेलू विवाद चल रहा था। शनिवार को विष्णुदेव रजक अपने पुत्र के साथ राम लाल रजक के घर पहुंचे और पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान लाठी व भाला से उनके परिवार पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मारपीट में विजय रजक को सिर में गंभीर चोट आई हैं। इसके अलावे राम लाल रजक, इंदु देवी, व कपिल रजक भी घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को खैरा अस्पताल लाया गया। जहां घायलों की स्थिति देखते हुए इनके बेहतर इलाज हेतु चिकित्सक ने घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस घरेलू विवाद में हुए घायल रामलाल रजक, विजय रजक, इंदु देवी, व कपिल रजक ने विष्णुदेव रजक व उनके पुत्र के खिलाफ खैरा थाने में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार, मारपीट की घटना को ले दूसरे पक्ष के विष्णुदेव रजक ने भी खैरा थाना में आवेदन देकर अपना बचाव पक्ष रखा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
निजी क्लीनिक में इलाजरत घायल युवक व महिला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fl6sN5

Post a Comment

0 Comments