Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जमीन विवाद में कटेया में युवक की हत्या पांच पर केस,गांव में कैंप कर रही है पुलिस https://ift.tt/2Yw7U8L

अमही गांव में जमीन विवाद में यूपी के युवक की हुई हत्या के मामले में पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई हैं। सभी फरार चल रहे है । इस घटना में तीन लोग जख्मी भी हो गए थे । हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो उठे थे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पांच घंटे तक रोड जाम किया था। इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी ।
तीन साल से चल रहा था जमीन को लेकर विवाद: कटेया थाना क्षेत्र के अमही गांव में बांके गांव में तीन साल से जमीन का विवाद मोहम्मद दीन मियां एवं दीपक ओझा के बीच चला आ रहा था। जिसको लेकर मोहम्मदीन मियां शुक्रवार को अपने खेत पर गए हुए थे तभी दीपक ओझा सहित पांच लोगों ने वहां पहुंच कर मोहम्मद मियां के साथ मारपीट करने लगें बचाने आया उसका भगीना शफीक आलम, पुत्र मुस्तफा आलम एवं अफरोज आलम को चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

विवादित जमीन के लिए शनिवार को होनी थी पंचायती इसके पहले ही हो गई हत्या
विवादित जमीन पर मोहम्मद मियां के द्वारा अरहर बोया गया था जिसको शुक्रवार को दीपक ओझा ने फिर से उस जमीन को जोता जा रहा था। तभी दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए जिसमें जमकर लाठी,डंडा, चाकूबाजी होने के दौरान अपने मामा के घर आया देवरिया जिला अंतर्गत पटहेरवा थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी 18 वर्षीय शफीक आलम को चाकूबाजी में मृत्यु हो गई । इस विवाद के बाद दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस ने समझााने के लिए आज बुलाया था । इसके पहले ही हत्या हो गई ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UGF5W5

Post a Comment

0 Comments