Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुजफ्फरपुर में बच्ची से रेप और उसकी हत्या के आरोपी को लोगों ने कलेक्ट्रेट में जमकर पीटा https://ift.tt/2NnpBSR

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर मन में शव फेंक देने के मुख्य आरोपी शृंगार दुकानदार रवि रजक काे पकड़ने में पुलिस शिथिल बनी रही। लेकिन माेहल्ले के युवक सक्रिय रहे। आरोपी के बारे में न केवल जानकारी जुटाई बल्कि पीछा करके गुरुवार काे कलेक्ट्रेट पर दबाेच लिया। इसके बाद भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की। वहां तैनात पुलिसकर्मियाें ने कलेक्ट्रेट गेट के पास बने चेकपाेस्ट की ग्रिल में ताला लगाकर आरोपी की जान बचाई।

सूचना मिलने पर पहुंचे नगर डीएसपी रामनरेश पासवान नगर थाने की पुलिस के साथ आरोपी काे चेकपाेस्ट से निकालकर एसएसपी ऑफिस में ले गए। इस दाैरान भी भीड़ ने आरोपी काे पुलिस के हाथ से खींचकर मारने का प्रयास किया। बाद में एसएसपी ऑफिस के पीछे के गेट से आरोपी काे निकालकर बंद गाड़ी में अहियापुर थाने भेजा गया। इस दाैरान काफी देर तक एसएसपी ऑफिस के गेट पर भीड़ खड़ी रही। लाेग आरोपी को भीड़ के हवाले करने की मांग कर रहे थे।

बच्ची को हाथ-पैर बांध पानी में फेंक दिया था

दुष्कर्म के बाद जब बच्ची बेहाेश हाे गई ताे उसे जिंदा हालत में ही हाथ पांव बांधकर मन में फेंक दिया गया था। पाेस्टमार्टम सूत्राें ने बताया कि बच्ची की माैत पानी में डूबने से हुई थी। यानी पानी में फेंके जाने से पहले बच्ची जीवित थी। हालांकि बच्ची से दुष्कर्म की जांच के लिए एकत्रित किए गए पैथोलाॅजी नमूने की रिपाेर्ट अब तक नहीं आई है। इधर, एफएसएल ने भी आरोपी रवि रजक की दुकान की बेडशीट व कुछ कपड़े जब्त किए हैं। जिसकी जांच से भी दुष्कर्म की हकीकत सामने आएगी।

जवानों ने भीड़ को समझाकर पुलिस ऑफिस से हटाया

जानकारी मिलने पर एसएसपी कई गाड़ियाें के साथ पुलिस ऑफिस पहुंचे और जवानाें ने भीड़ काे समझा-बुझाकर एसएसपी ऑफिस के गेट से हटाया। प्रकाश ने बताया कि आरोपी रवि रजक की पत्नी सदर अस्पताल में भर्ती है। उसे एक दिन पहले बच्चा हुआ था। अंदाजा था कि वह पत्नी काे देखने आएगा ही। इसलिए एक युवक काे उसकी रेकी के लिए रखा गया था। जैसे ही रवि सदर अस्पताल पहुंचा, युवक ने माेहल्ले में काॅल कर सूचना दे दी।

लेकिन महज पांच मिनट में ही आरोपी रवि सदर अस्पताल से स्कूटी से निकल गया। बाइक से पीछा कर उसे कलेक्ट्रेट गेट पर घेर लिया गया। तब वह स्कूटी से उतरकर भागने लगा। इस दाैरान खदेड़ कर उसे दबाेच लिया गया। लाेगाें ने जब आरोपी से पूछा, अरे कैसे बच्ची काे मारा ताे उसने कहा- किसी ने देखा है क्या, मुझे मारते हुए।

आरोपित काे कलेक्ट्रेट गेट के पास दबाेच लिया गया है। उससे पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि उसने बच्ची की हत्या को कैसे अंजाम दिया। घटना कैसे हुई है।- नीरज सिंह, सिटी एसपी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Accused of rape and murder of the girl, people beaten fiercely in the collectorate


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37OQfgM

Post a Comment

0 Comments