Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कृष्णानगर सहित तीन इलाकों में बांस और बल्ले के सहारे लाइट जला रहे लोग https://ift.tt/2UUgfly

बिजली के तार अब भी शहर के कृष्णानगर, आनंद नगर, श्रीटोला इलाके के करीब कुल मिलाकर लगभग 3000 उपभोक्ताओं को बांस-बल्ले के सहारे अपने घर तक तार लाकर बिजली का उपयोग किया जा रहा है। ऐसे में श्रीटोला निवासी रामसुभग सिंह ने बताया कि अपने पैसे से तार को खरीदकर मेन पोल से घर तक तार लाकर बिजली का उपयोग करना पड़ता है। बिजली विभाग के प्रोजेक्ट कार्यालय में आवेदन पड़ा हुआ है, पर अभी तक पोल व तार का पता ही नहीं कब लगेगा।

आनंद नगर निवासी रामपुकार शर्मा ने बताया कि बिजली विभाग निर्वाध बिजली देने की बात करता है, पर अभी तक हमारे इलाके में पोल व तार भी विभाग नहीं लगा पाया है। घर तक लगभग 3000 रुपए लगाकर तार खीचकर किसी तरह घर में हम बिजली जला रहे है। विभाग तो समय पर बिल भेज ही देता है, पर उनको यह भी तो चाहिए कि वे पोल व तार का प्रबंध करे।

बिजली विभाग के प्रोजेक्ट कार्यपालक अभियंता अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि जो भी इलाकों में अभी भी उपभोक्ता बांस व बल्ले के सहारे ही अपने घर तक बिजली ले जाकर उपयोग कर रहे है। पोल का स्टॉक समाप्त हो गया है, आने पर बॉस व बल्ले को हटाकर पोल काे लगा दिया जाएगा। जहां तक तार का सवाल है तो तार उपलब्ध है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
People burning lights using bamboo and bat in three areas including Krishnanagar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YIhohf

Post a Comment

0 Comments