Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

यूपी से मुजफ्फरपुर लौट रहा था व्यवसायी परिवार पेड़ से टकराई कार, ड्राइव कर रहे बेटे की हुई मौत https://ift.tt/3deaRA1

यूपी के मिर्जापुर से मुजफ्फपुर लौट रहे एक व्यवसायी परिवार की महिंद्रा एक्सयूवी कार आरा-मोहनियां नेशनल हाईवे 30 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में गाड़ी ड्राइविंग कर रहा व्यवसायी पुत्र शुभम कुमार की मौत हो गई। व्यवसायी श्रवण कुमार व उनका स्टाफ राजकुमार घायल हो गये। घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। यह घटना धनगाई थाना क्षेत्र में नया टोला पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की देर रात करीब 2.30 बजे हुई। बताया जाता है कि सभी मिर्जापुर से व्यसायिक कार्य के बाद वापस मुजफ्फरपुर लौट रहे थे।
मुजफ्फपुर के सरैंयागंज में इनका घर है। कार को 20 वर्षीय शुभम कुमार गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। साथ में उसके पिता और एक अन्य परिचित व्यक्ति थे। गाड़ी में पूजा-पाठ से संबंधित कीमती पीतल की बर्तनों के आलावा अन्य स्टील की भी सामान रखी हुई थी। लंबा सफर व रात का वक्त। रास्ते में धनगाई थाना क्षेत्र में नया टोला पेट्रोल पंप से कुछ दूर पहले ही गाड़ी ड्राइव कर रहे शुभम को नींद की झपकी आ गई। देखते-देखते तेज रफ्तार गाड़ी एक पेड़ से टकरा गयी।

इस घटना में गाड़ी में साथ बैठे पिता के आंखों के सामने ही एकलौते बेटे शुभम की मौत हो गयी। रात्रि गश्ती कर रहे धनगाई पुलिस को दुर्घटना की जानकारी प्राप्त हुई। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बेसुध पड़े लोगों को बाहर निकाला। घायलों से बात कर इस घटना की सूचना उनके रिश्तेदार स्थानीय जगदीशपुर नगर में दुर्गा मंदिर रोड निवासी ध्रुव प्रसाद के पास मोबाइल फोन से दिया। तब आनन-फानन में उनके रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को लेकर आरा सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गए। शव के शिनाख्त के बाद पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर पहुंची।

इकलौते पुत्र के मौत से घर का बुझा चिराग
मृतक शुभम कुमार अपने घर का इकलौता बेटा था। उससे बड़ी बहन सोनी कुमारी है। माता पिंकी देवी को घटना की सूचना मिलते ही पूरे घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पूरा परिवार मुजफ्फरपुर से आरा सदर अस्पताल के लिए निकल गया। एकलौते पुत्र के मौत से घर का चिराग बुुझ गया है। पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
मंगलवार की सुबह मिर्जापुर जाने के लिए निकला था परिवार
मुजफ्फरपुर शहर में सरैंयागंज निवासी श्रवण कुमार की बर्तन की दुकान बताई जाती है। अपने बर्तन की दुकान के सामान को लाने के लिए मुजफ्फरपुर के सरैंयागंज निवासी श्रवण प्रसाद अपने 20 वर्षीय बेटे शुभम कुमार और अपने एक स्टाफ राजकुमार के साथ मंगलवार की सुबह अपने निजी चारपहिया वाहन से यूपी के मिर्जापुर जाने के लिए निकले थे। वहां से दुकान के सामानों की खरीददारी करने के पश्चात वापस घर लौटने रहे थे। रास्ते में आरा एनएच-30 पर जगदीशपुर नया टोला के समीप बुधवार की अहले सुबह लगभग ढ़ाई बजे घटना घटी। पेड़ से जबरदस्त टक्कर के बाद गाड़ी का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Businessman family was returning from UP to Muzaffarpur;


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37EBHQx

Post a Comment

0 Comments