Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सस्ते दाम पर कैमरा देने के लिए युवक को बुलाया और लूटे पैसे, गोली भी चलाई https://ift.tt/2YRaeXR

सोशल मीडिया पर डीसीएलआर कैमरा बेचने का प्रलोभन देकर जमालपुर से आए युवक के साथ बदमाशों ने कट्टा का भय दिखाकर लूटपाट की और विरोध करने पर गोली चला दी। संयोग था कि गोली युवक के हेलमेट से सटकर निकल गई। पीड़ित युवक ने हबीबपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना गुरुवार दोपहर पौने दो बजे की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंगेर के जमालपुर स्थित रामपुर कॉलोनी निवासी निशांत कुमार ने पुलिस को बताया गया कि कुछ दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर 70 हजार रुपये का डीएसएलआर कैमरा सेकेंड हैंड में 25 हजार रुपये में बेचे जाने का एड पोस्ट देखा था। जिस पर उन्होंने खरीदने की इच्छा जताते हुए पोस्ट पर कमेंट किया। पोस्ट पर मोल भाव कर 20 हजार रुपए में सौदा पक्का हुआ। फिर एड पोस्ट करने वाले यूजर ने उसे पैसे लेकर भागलपुर आने और कैमरे खरीदने का ऑफर दिया। गुरुवार सुबह करीब आठ बजे उसने विक्रेता को अपने दो बिजनेस पार्टनर ललन और आकाश के साथ भागलपुर आने की बात कही।
बाइपास पर फ्लाईओवर के पास चाय दुकान में की लूटपाट
भागलपुर पहुंचने के बाद गुरुवार दोपहर उसने दोबारा विक्रेता को फोन किया। जिस पर विक्रेता ने कहा कि वह कैमरा लेकर भागलपुर बाइपास पर अमरपुर-भागलपुर रोड फ्लाई ओवर के पास खड़ा है। निशांत जब फ्लाई ओवर पर पहुंचा तब उसे विक्रेता एक चाय दुकान पर ले गया। चाय दुकान के पास पहुंचते ही बाइक से कुछ दूरी पर खड़े अन्य साथी वहां जुट गये और कट्टा सटाकर 20 हजार रुपए देने को कहा। निशांत ने विरोध किया तो उस पर फायरिंग कर दी। जो निशांत के हेलमेट से टकराते हुए निकल गई। उसके बाद लूटपाट करने पहुंचे छह युवकों ने निशांत से 20 हजार रुपये और उसके मोबाइल भी छीन कर फरार हो गए।
बबरगंज थाना के सामने रहने वाला आशीष शर्मा मास्टमाइंड, फरार
इधर, पीड़ित युवक भागता हुआ हबीबपुर थाना पहुंचा और युवक के फेसबुक आईडी दिखाकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आईडी में प्रोफाइल फोटो और अभियुक्त के दिये नंबर की जांच तकनीकी शाखा से कराई। जिसके बाद मोहद्दीनगर धोबिया टोला निवासी किराना दुकान संचालक अनिल साह के बेटे राज रोमी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने राज रोमी की निशानदेही पर घटना में शामिल चमेलीचक निवासी मो. सरफराज, मो. रियाज, मो. अली, व्यवसायी राजीव हत्याकांड का फरार अभियुक्त मो. एजाज और पूरे घटना का मास्टमाइंड बबरगंज थाना के पुराने भवन के सामने रहने वाले आशीष शर्मा की तलाश में छापेमारी की। लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। पुलिस ने अभियुक्तों के घर से घटना में प्रयुक्त दो बाइक जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक फरार मास्टमाइंड की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम छामेारी कर रही है। पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3emW6fC

Post a Comment

0 Comments