Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजपुर में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक गंभीर https://ift.tt/2Yw7U8L

थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में दो की जान चली गई। बालू लदे ट्रैक्टर मलांव तथा दारेखाप संपर्क सड़क पर तेज गति होने के कारण पलट जाने से उसमें दबकर चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ अमाड़ी चौक पर तेज गति से आ रही एक ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने उपचार के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया।

जहां एक ने उपचार के क्रम में दम तोड़ दिया। मोटरसाइकिल सवार मृतक युवक दिनेश सिंह काराकाट थाना के वेदलिया निवासी बताया जाता है। जबकि ट्रैक्टर चालक काराकाट थाना क्षेत्र के नवादा गांव का रहने वाला कृष्ण कुमार बताया जाता है। पुलिस ट्रैक्टर का पीछा कर रही थी। तुर्कवालिया पुलिस चेक पोस्ट लगा ओवरलोडेड बालू लदे ट्रैक्टर पर नजर बनाए हुए थे। घायल राकेश सिंह गोड़ारी गांव थाना क्षेत्र के बताया जाता है। थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि नासरीगंज से बालू लदे ट्रैक्टर ओवरलोडिंग के कारण तेज गति से सड़क पर जा रहा था। तभी संतुलन खो देने के कारण खेत चाट में पलट गया और चालक की मौत हो गई।

वैन की चपेट में आई महिला की गई जान

इंद्रपुरी|इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के पटनवा खुर्द गांव के समीप एनएच 2 सी पर डेहरी से तिलौथू की ओर जा रही पिकअप वाहन ने सड़क पार कर रही पटनवा खुर्द की एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। घटना शुक्रवार रात की है। घायल महिला को इलाज हेतु परिजनों द्वारा एनएमसीएच जमुहार ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। इस संबंध में इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष राम निहोरा राम ने बताया कि पटनवा खुर्द निवासी कृष्णा सिंह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर टक्कर मारने वाले पिकअप वाहन को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है तथा चालक को जेल भेज दिया गया है।

बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

डेहरी सदर|डालमियानगर थाना क्षेत्र के मकराइन स्थित रेलवे पुल पर शनिवार की देर रात बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बीस वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दरिहट निवासी चंद्रशेखर प्रसाद का एकलौता पुत्र सुजीत सोनी था। वह शहर के रिलायंस मॉल में काम करता था। काम समाप्त होने के बाद घर वापस लौट रहा था। मृतक को उसका एक मित्र बाइक से घर छोड़ने के लिए निकला था। ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। लोगों ने सड़क जाम कर दी है। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। जाम करने वाले मुआवजे सहित अन्य मांगों के लिए अड़े थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ztBhzR

Post a Comment

0 Comments