Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कोचस में सरकारी जमीन पर कब्जे के लिए भिड़ गए दो गुट, 12 घायल https://ift.tt/2Yw7U8L

सतसा गांव में बिहार सरकार की तीन डिसमिल जमीन का आपस में बंटवारा करने के दौरान दो पक्षों में झड़प में बारह लोग घायल हो गए। झड़प के बाद घासा गांव से पहुंचे एक पक्ष के समर्थकों ने गांव में दहशत फैलाने की मंशा से दस चक्र हवाई फायर की और भाग निकले।

कोई हताहत नही हुआ। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया भर्ती कराया। घायलों में एक पक्ष के भिखारी राम, खखनु राम, अजय राम, गनपत राम, जितेंद्र राम घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के कामेश्वर राम, चंदा देवी, दया राम, ऋषि राम, अंजू कुमारी, सीता देवी, सुरसातो देवी घायल हो गई। मौके पर मौजूद डॉ बिजय कुमार ने सभी घायलों का इलाज किया। उन्होंने बताया कि भिखारी राम, अजय राम, खखनु राम को बेहतर उपचार के लिए पीएचसी से रेफर किया गया।
बलथरी पंचायत के सरपंच नरेन्द्र राम की मौजूदगी में जमीन पर खूंटा गाड़ने के दौरान पुर्नवासी राम का खेमा उग्र होकर लाठी-डण्डे से मारपीट करने लगा। दोनों पक्ष के बारह लोग घायल हो गए।
घायल गनपत राम ने बताया कि दो माह पूर्व खेत मे भिंडी की फसल में बकरी प्रवेश कर गई थी। उसी विवाद को लेकर तनाव पहले से चल रहा था। बिहार सरकार की तीन डिसमिल जमीन पर दोनों पक्षों का दखल कब्जा था। उसी जमीन को बंटवारा करने के लिए चार बार मारपीट की घटना हो चुकी थी, फिर भी सरपंच के पहल पर दोनों पक्षों को राजी कर जमीन पर मेड़ देने का कार्य किया जा रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3e05KVl

Post a Comment

0 Comments