Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

औरंगाबाद में विधवा सास के प्रेम-प्रसंग से तंग बहू ने मां के साथ मिल उसके प्रेमी को मार डाला https://ift.tt/315xHaN

विधवा सास के प्रेम प्रसंग से तंग आकर एक बहू अपनी मां और पति के साथ मिलकर सास के अधेड़ प्रेमी को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विधवा व उसकी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के धमनी टोले आजाद विगहा गांव की है। मृतक 55 वर्षीय जुगेश्वर पासवान उर्फ जुगेश उसी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने गांव के बाहर एक पेड़ के पास बीम मारने वाले लकड़ी के खंभे से झुलता हुआ बरामद किया है।

पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में मृतक का बेटा रवि कुमार स्थानीय थाना में हत्या का एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें विधवा शकुंतला कुंवर, उसका बेटा मुन्ना पासवान, उसकी पत्नी काजल देवी व काजल की मां को नामजद आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से मुन्ना फरार है। जिसके धड़ पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
फांसी के फंदे से लटक रहा था जुगेश, घुटना जमीन से सटा था: घटना गुरूवार देर रात की है। लेकिन इसका खुलासा शुक्रवार की अल सुबह हुइ। मृतक का भतीजा घर से बाहर टहलने के लिए निकला। जैसे ही वह गांव के बाहर पांकड़ के पेड़ के पास पहुंचा। वह दंग रह गया। सेना में तैयारी करने वाले युवकों द्वारा बीम मारने के लिए गाड़ गए बांस बल्ला में उसके चाचा का शव झुल रहा था।

घर में टहलने की बात कहकर बाहर निकला था जुगेश, रात में नहीं लौटा
मृतक जुगेश पिकअप चालक था। वह गुरूवार की रात करीब 8:00 बजे घर में खाना खाने के बाद बाहर टहने के नाम पर निकला। लेकिन वह रात में घर वापस नहीं लौटा। बेटा व घर वाले समझे की वह अपनी विधवा प्रेमिका शकुंतला के घर रूक गया होगा। क्योंकि अक्सर रात उसे के घर बिताता था। इस लिए उसे घर नहीं आने से परेशान नहीं हुए। लेकिन सुबह उसका शव देखते ही हैरान हो गए। उन्हे समझने में देर नहीं लगी की उसकी हत्या विधवा के परिवारवालों ने ही की है। पहले भी विधवा के परिवारवालों ने जुगेश कई बार धमकी दी थी। लेकिन वह इसे हल्के में लेता था।
मृतक का हाथ और पैर दोनों टूटा हुआ था, पुलिस कर रही है पूछताछ

जुगेश का शव बीम मारने वाले बांस में गमछे के सहारे लटका हुआ था। लेकिन उसका पुरा घुटना जमीन से सटा हुआ था। हत्या के बाद हत्यारांे ने आत्म हत्या दिखाने की कोशिश में शव को गमछा के सहारे टांग दिया। ताकि लोगाें को लगे यह आत्म हत्या का मामला है। लेकिन घुटना जमीन से सटा हुआ देखकर आम आदमी भी समझ मे आ गया। यह आत्म हत्या नहीं बल्कि प्रायोजित हत्या है। वहीं मृतक का हाथ और पैर दोनों टूटा हुआ था। इसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर हसपुरा थानाध्यक्ष धनंजय सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। फिर तहकीकात शुरू की। कुछ देर बाद विधवा व उसके बहु को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। हसपुरा थानाध्यक्ष धनंजय सिंह ने बताया की इस पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे।

शकुंतला और जुगेश में था 10 सालों से प्रेम, विधवा की बहू को नहीं था पसंद
विधवा शकुंतला की पति की मौत करीब 10 साल पहले हो गई थी। इधर जुगेश की पत्नी की भी मौत करीब 9 साल पहले हुई थी। दोनों रिस्ते में देवर-भाभी लगते थे। लिहाजा हसी मजाक में दोनों एक दुसरे के करीब आए। फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। फिर यह प्यार परवान चढ़कर बोलने लगा। जुगेश अपने घर से ज्यादा विधवा शकुंतला के घर रहने लगा। रात में रूकना और सारा कमाई उसी को देना यह दोनों के परिवारवालें जानते थे। इसी बीच शकुंतला 2019 में अपने बेटे मुन्ना की शादी की।

इस शादी में भी जुगेश एक पिता का रौल निभाया था। अपना सारा कमाई शादी में खर्च की थी। लेकिन जैसे ही विधवा की बहु काजल इस घर में पैर रखी। जुगेश और शकुंतला का प्यार उसे नागवार गुजरता था। वह अपने पति मुन्ना को विरोध करने को कही। मुन्ना भी कइ बार विरोध किया। लेकिन कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद काजल अपनी मां और मयकेवालों को इस संबंध में बताई ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In Aurangabad, the daughter-in-law of the widow mother-in-law's love affair with her mother killed her lover


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Yfj1DS

Post a Comment

0 Comments