Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी समारोह में रिश्तेदार के घर आई तीन वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म https://ift.tt/31fVJ2C

जिले के गोगरी अनुमंडल स्थित मड़ैया ओपी क्षेत्र के पिपरालतीफ पंचायत में बुधवार की देर रात शादी में आए एक तीन वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्मी ने 24 जून की रात सोए अवस्था में मासूम को उठाकर घर से करीब आधा किलोमीटर दूर हसकोल तालाब के पास प्राथमिक मकतब के समीप घटना को अंजाम देकर मासूम को अचेतावस्था में छोड़कर फरार हो गया। हालांकि मासूम के साथ दुष्कर्मी को अंजाम देने वाले का पता नहीं चल सका है। वहीं मासूम की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बच्ची स्थित नाजुक बनी हुई है।

घटना के संंबंध में बताया जाता है कि मासूम अपने तीन भाई बहनों के साथ गत 23 जून को भरतखंड थाना क्षेत्र के शहरबन्ना खजरैठा गांव से रिश्ते में दादा के साथ पिपरा गांव आई थी। 24 जून की रात रिश्ते में चाचा की बारात निकलने के बाद घर के सभी लोग सो गए। जिसके बाद सुबह में लोगों ने मासूम को अचेतावस्था में लहुलहान खेत में होने की जानकारी दी। सदर अस्पताल में मासूम के माता पिता ने बताया मेरे तीनों बच्चों अपने दादा के साथ शादी में गए थे।

मड़ैया थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रत्न ने बताया कि दुष्कर्म की सूचना पर उसे रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन के तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। सदर अस्पताल कैंप में तैनात चित्रगुप्तनगर पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता पिता के बयान के आधार पर मामला कलमबद्ध किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YwLhlK

Post a Comment

0 Comments