Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तरारी में घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां बताईं https://ift.tt/37BGkLp

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार 2 का एक साल पूरा होने पर घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाकर उपलब्धियों के बारे में बताया गया। प्रधानमंत्री का पत्र को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सिकरहटा मंडल सहित प्रखंड के सिकरहटा, बागर, सांवना सहित कई गांवों में बैठक तथा जनसम्पर्क किया गया। बैठक शुरू होते हैं मंगलवीर को भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में शहीद सैनिकों के प्रति शोक प्रकट किया गया तथा उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट के मौन रखा गया।

बैठक की अध्यक्षता सिकरहटा मंडल अध्यक्ष रामानुज सिंह तथा संचालन मंडल उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने किया। मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा अंकित सिंह विधायक बैठक में शामिल हुए लोगों के समक्ष प्रधानमंत्री की पत्रों पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यकाल में धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर जैसे अनेकों मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी जी ने बहुत शांति पूर्ण रुप से फैसला लिया और देश को मजबूत राष्ट्र बनाने का काम किया।

आत्मनिर्भर भारत के तहत प्रधानमंत्री द्वारा गरिब कल्याण योजना का जिसके तहत 26 मार्च 2020 को 1.70 लाख करोड रुपया का पैकेज की घोषणा किया पर चर्चा करते हुए उपलब्धियों तथा जनकल्याकारी कार्यो से लोगों को अवगत कराया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Go to every house in Tarari and tell the achievements of the government


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UVe8ho

Post a Comment

0 Comments