Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्वर्ण व्यवसायी की मौत पर बंद रहा सर्राफा बाजार https://ift.tt/3edELpc

स्थानीय बिहिया थाना क्षेत्र में आदर्श बिहार कॉलोनी मोहल्ले में बिजली के करंट से 30 वर्षीय ज्वेलरी व्यवसायी निक्की कुमार की मौत हो गई। वह आरा के शिवगंज निवासी भुनेश्वर प्रसाद के पुत्र थे। वह बिहिया में ज्वेलरी की दुकान चलाते थे। यहां अपने परिवार के साथ बिहिया में किराये के मकान में रहते थे। बताया जाता है कि उक्त व्यवसायी मंगलवार की देर शाम अपने कमरे का दरवाजा बंद कर घर के अंदर घरेलू काम-काज कर रहे थे। इसी दौरान बिजली के करंट से उनकी मौत हो गयी।

वह 2 दिन पहले अपनी पत्नी और एक 6 माह की बच्ची को बक्सर जिला के डुमरांव में पत्नी काे मायके छोड़कर आए थे। इसके कारण वे घर में अकेले थे। ऐसे में स्थानीय लोगों को करंट की चपेट में आने की जानकारी कुछ देर बाद मिली। इसके बाद उन्हें लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर डुमरांव से बिहिया पहुंची पत्नी का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। पूरा माहौल गमगीन बना रहा। ज्वेलरी व्यवसायी की मौत के बाद बुधवार को बिहिया के सर्राफा बाजार में शोक की लहर रही।

शहर के ज्वेलरी व्यवसायियों ने शोक में बुधवार को स्वतः अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी। इससे सर्राफा बाजार में वीरानगी छायी रही। बुधवार की शाम सर्राफा बाजार में स्वर्णकार व्यवसायी संघ के अध्यक्ष जवाहरलाल शर्मा के नेतृत्व में श्रद्धांजलि सभा की गयी। इसमें 2 मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया। इस मौके पर भीम प्रसाद, सोनू कुमार, सुनील कुमार, अनिल कुमार, शौकत अली व गोरख प्रसाद समेत अन्य ज्वेलरी व्यवसायी मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bullion market closed on the death of gold businessman


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hFk2wI

Post a Comment

0 Comments