Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मानपुर में संदिग्ध हालात में पड़ा मिला किरानी घाट के युवक का शव, परिजनों का आरोप-युवक की हत्या की गई है https://ift.tt/37FU7k9

मुफस्सिल थाना अंतर्गत एनएच 82 स्थित प्रकाश होटल के समीप से बुधवार की देर रात को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है।मृतक की पहचान कोतवाली थाना अंतर्गत किरानी घाट के रहने वाले 35 वर्षीय सुबोध कुमार तिवारी उर्फ सुबोधिया के रूप में की है। बताया जा रहा कि बीती रात को मुफस्सिल थाना की पुलिस को सूचना मिली थी, कि एक शव होटल के समीप पड़ा है, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शिनाख्त किए जाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया। पुलिस की जांच में सामने आया है, कि सुबोध कुमार पैदल ही घटनास्थल तक पहुंचा था।
शव मीडिया पर वायरल होने के बाद हुई पहचान: गुरुवार को सोशल मीडिया पर उक्त घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने के कारण ही शव की पहचान हो सकी। स्थानीय लोगो के अनुसार मृतक अक्सर नशे की हालत में मेहता पेट्रोल पंप के आसपास देखा जाता था। फिलहाल समाचार प्रेषण तक मृतक के परिजनों द्वारा इस बाबत किसी प्रकार का लिखित आवेदन स्थानीय थाना को नही दिया गया है। हालांकि परिजनों ने घटना को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की है।
दो भाईयों की पूर्व में हुई है संदिग्ध मौत: सूत्रों के मुताबिक इस कांड से पहले भी इसके दो भाईयों की संदिग्ध मौत हो चुकी है। तीसरी घटना के रूप में सुबोध कुमार तिवारी का शव मुफस्सिल इलाके से मिला है। जानकारी के मुताबिक दो वर्ष पूर्व सुबोध के भाई गुडडु तिवारी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। पुलिस ने शव को सिविल लाइन थाना अंतर्गत गांधी मैदान से बरामद किया था। इस तरह भाईयों की संदिग्ध मौत को देखते हुए सुबोध की हत्या की वारदात से इनकार नहीं किया जा रहा।

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
मोहनपुर:सिमरा गांव में युवक लालू यादव का फंदे से झूलता शव मोहरनपुर थाना की पुलिस ने बरामद किया है। घटना का कारण जमीन बेचने के बाद युवक का तनाव में आना बताया जाता है। इस तनाव के लिए खरीददार पक्ष को जिम्मेदार बताया जा रहा। मृतक की पत्नी बुगली देवी ने बताया कि मेरे पति से छतरी यादव ने 6 कट्ठा जमीन खरीद लिया था। इसका विरोध जताने पर बुधवार को मेरे साथ छतारी यादव, सत्येंद्र यादव, पिंटू कुमार ने मारपीट किया था।

घटना की जानकारी अपने पति लालू यादव को संध्या में दी थी। इसके बाद छतरी यादव मेरे पति को बुलाकर ले गया था। देर रात तक पति नहीं लौटे और अहले सुबह तीन बजे को आए और शाना मांगा। इसके बाद वे गौशाले की ओर गए। अहले सुबह में थोड़ी देर बाद पति को फांसी पर लटके देखा। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dead body of a young man from Kirani Ghat found in Manpur, suspicious family members have been murdered


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fBylk1

Post a Comment

0 Comments