Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कहीं बाइकें आमने-सामने भिड़ीं, तो कहीं ट्रक ने दंपती को मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत, तीन जख्मी https://ift.tt/3efGWZI

बुधवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवती व एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। पहली घटना बारूण थाना क्षेत्र के जनकोप गांव समीप एनएच दो की है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। वहीं उसका पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जबकि दूसरी घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के कड़सारा मोड़ की है। जहां दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवती व एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना की सूचना पाकर दोनों थाना की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।
दो बाइक आमने-सामने हुई टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी
बुधवार को रफीगंज थाना क्षेत्र के कड़सारा मोड़ समीप तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने भीड़ गए। जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवती व महिला गंभीर जख्मी हो गई। मृतक 20 वर्षीय साेनू कुमार खुदवां थाना क्षेत्र के मोख्तियारपुर गांव निवासी नागदेव साव का बेटा था। जबकि जख्मियों में कोटवारा निवासी पुनीता कुमारी व उर्मिला देवी शामिल है।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने जख्मियों को इलाज के लिए रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दिया। सूचना पाकर रफीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

टक्कर लगते ही हवा में उछल गई बाइक, मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह घटना तेज रफ्तार व लापरवाही के कारण हुई है। दोनों बाइक काफी तेज रफ्तार में थी। टक्कर लगते ही एक बाइक हवा में उछल गई और कुछ दूरी पर जाकर गिरा। जिसके कारण घटनास्थल पर ही एक बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि दो जख्मी हो गए। वहीं दूसरा बाइक चालक मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और सभी जख्मियों को उठाया और इलाज के लिए रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजने लगे। लेकिन तब तक सोनू की मौत हो चुकी थी। फिर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दिया। रफीगंज थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मौके से दोनों क्षतिग्रस्त बाइक जब्त कर लिया गया है।

टहल रहे दंपती को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंंभीर

बुधवार की सुबह बारूण थाना खेत्र के जनकोप गांव समीप एनएच दो किनारे टहल रहे एक दंपति को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतका 66 वर्षीय महिला देवी जनकोपा गांव निवासी मुसाफिर शर्मा की पत्नी थी। इस घटना में मुसाफिर शर्मा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर बारूण पुलिस मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
टक्कर के बाद ट्रक के नीचे आई महिला

सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह दंपति हाईवे किनारे टहल रहे थे। गांव से थोड़ी ही दूर आगे बढ़े थे कि एक पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद महिला ट्रक के नीचे आ गई। जिसके कारण ट्रक के चक्का उसपर चढ़ गया। जिससे कुचलकर उसकी मौत हो गई। जबकि पति टक्कर के बाद सड़क किनारे फेंका गया। लिहाजा वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। लेकिन उसकी जान बच गई। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और गंभीर जख्मी वृद्ध को आनन-फानन में दूसरे वाहन की मदद से इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजवाया। फिर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Somewhere the bike collided face to face, somewhere the truck hit the couple, two including the woman died, three injured


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ecHPBX

Post a Comment

0 Comments