Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हुए अपराधी https://ift.tt/3hvITDg

छपरा-सीवान मुख्य-मार्ग पर सोमवार को दिन-दहाड़े करीब 11 बजे माने मठिया के समीप बाइक सवार अपराधियों ने पीछा कर दाउदपुर के एक सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। मृतक सीएसपी संचालक का नाम मुकेश कुमार गुप्ता है। वहबनवार गांव के रहने वाले थे।

मुकेश दाउदपुर में एसबीआई एकमा ब्रांच से जुड़े सीएसपी केसंचालक थे। वे सोमवार को एकमा ब्रांच से 6 लाख रुपए की निकासी कर बाइक से लौट रहे थे। एकमा थाना क्षेत्र के माने मठिया के समीप एक बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछा कर हथियार के बल पर मुकेश को रुकवाया और रुपए से भरा बैग छिनने की कोशिश की। मुकेश ने संभलते हुए अपनी बाइक छोड़कर भागने का प्रयास किया। इस बीच अपराधियों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली मुकेश के पीठ में लग गई। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरे और कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एकमा और दाउदपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मुकेश को एकमा पीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया। पुलिस ने घटना-स्थल से दो जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद किया है।

घटना के विरोध में दाउदपुर बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। आक्रोशित लोगों ने छपरा-सीवान रोड पर वाहनों को रोक कर आगजनी की और आवागमन बाधित कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएसपी संचालक बेटे के शव से लिपटकर रोती मां।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BciV6R

Post a Comment

0 Comments