Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रेलवे अस्पताल के ऑफिस सुपरिटेंडेंट का रेलकर्मी पुत्र भी पॉजिटिव https://ift.tt/3id1aFR

सोनपुर रेल मण्डल चिकित्सालय में कार्यरत कोरोना संक्रमित ऑफिस सुपरिटेंडेंट का पुत्र भी सैम्पल जांच में पाया गया पॉजिटिव। उनका पुत्र अक्षयवट राय स्टेशन पर कार्यरत है। अभी वर्तमान में वे मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के परिचालन विभाग में कार्य कर रहा है। रेलवे के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ पीके सिंह ने रविवार की शाम उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि एनएमसीएच में जांच के दौरान आई रिपोर्ट में उक्त ओएस का रेलकर्मी पुत्र भी पॉजिटिव पाया गया है। उनके परिजन इस स्थिति को लेकर अपने घर पर ही क्वारेंटाइन हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त ओएस के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंडल चिकित्सालय व डीआरएम ऑफिस के निकट संपर्क को चिन्हित कर सैम्पल कलेक्शन का कार्य चल रहा है।पटना से आई मेडिकल टीम यहां के सामुदायिक भवन में बने ओइसोलेशन वार्ड में सैम्पल कलेक्ट कर रही है। अबतक लगभग 30 कर्मियों की सैम्पल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजा गया है। दूसरी ओर उक्त ओएस के पॉजिटिव पाए जाने तथा उसके पुत्र के परिचालन विभाग में कार्यरत होने की जानकारी मिलते ही डीआरएम ऑफिस में हड़कंप मच गया था।

गुरुवार को ऑफिस बंद कर ड्यूटी करने आने वाले सभी कर्मियों को वापस लौटा दिया गया था। इस बीच पूरे बिल्डिंग को दो दिनों तक सेनेटाइज करने का कार्य किया गया। अब रेल प्रशासन यह चिन्हित करने में लगा हुआ है कि उक्त कर्मी के संपर्क में कौन कौन रहे। दूसरी ओर चार दिनों बाद सोमवार से खुल रही डीआरएम ऑफिस के मद्देनजर सोनपुर रेल मंडल प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर दिशा निर्देश जारी किया है। प्रत्येक कार्यदिवस में अधिकतम 50 फीसदी कर्मचारी ड्यूटी रोस्टर के अनुसार कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। सेक्शनल इन्चार्ज को यह निर्देश दिया गया है कि उनके अनुभाग में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश न हो।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Railway worker son of office superintendent of railway hospital is also positive


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3icLP80

Post a Comment

0 Comments