Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शहर में 20 से अधिक कंटेनमेंट जोन, फिर भी कोरोना की स्थिति में नहीं हो रहा सुधार, जिले में मिले 34 नए संक्रमित https://ift.tt/3jHCXbn

जिले में कोरोना लगभग सभी इलाके में पांव पसार चुका है। रविवार को जिले भर में 34 नए पॉजिटिव मिले हैं। जबकि सिर्फ शहर व आसपास के इलाके में 14 नया मामला समाने आया है। शहरी क्षेत्र में लगातार नया मामला सामने आने से लोगों के बीच दहशत का माहौल है। चूकी लॉक डाउन के कारण ज्यादातर शहर की दुकानें बंद है। शहर में 20 से अधिक कंटेनमेंट जोन है बावजूद राेज नया मामला सामने आने से लोग डरे हुए हैं। सरकारी कार्यालय के अलावा यूनियन बैंक, एसबीआई व बैंक ऑफ इंडिया के साथ ही भारत संचार निगम के कर्मी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

डीएम के हवाले से डीपीआरओ ऋषभ राज ने बताया कि समस्तीपुर व आसपास के इलाके में 14 नया मामला सामने आया है। इसके अलावा पूसा में 6, मोहिउद्दीनगर में 4, विभूतिपुर में 3, राेसड़ा में 2 के अलावा सरायरंजन, पटोरी व शिवाजीनगर में एक-एक मामला सामने आया है। पॉजिटिव पाए गए मरीजों को होम आइसोलेशन की सुविधा दी गई है। ग्रामीणों के विरोध के बावजूद शहर से सटे मोरदीवा के गांव के पास दस बेडों का कोविड हॉस्पिटल ने काम करना शुरू कर दिया है।
हसनपुर: प्रखंड के 4 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. विमल राय ने बताया कि 4 में से 3 व्यक्ति हसनपुर चीनी मिल परिसर के व एक व्यक्ति दूधपुरा के हैं।

कोरोना से सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी की पटना में मौत

दलसिंहसराय: लोकनाथपुर गंज वार्ड बारह निवासी सेवानिवृत्त एसबीआई बैंक अधिकारी की मौत रविवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। नपं के पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान उर्फ चीना पासवान के बड़े भाई शिवजी पासवान समस्तीपुर में रहते थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम क्वारेंटाइन थे। शनिवार को तबियत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल और फिर वहां से पीएमसीएच पटना ले जाया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32XLyk8

Post a Comment

0 Comments