Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोहनिया में चाय बेचने वाले दुकानदारों ने ट्रक चालकों के साथ की मारपीट,दो चालक घायल https://ift.tt/39fS86W

चाकू के साथ चाय बेचने वाले दुकानदारों में मारपीट की। जिससे दो ट्रक चालक घायल हो गये। मारपीट में घायल ट्रक चालकों का इलाज मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में किया गया। घटना को लेकर ट्रक चालकों ने मोहनिया थाने में आवेदन दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बालू लदे दो ट्रक डेहरी से वाराणसी जा रही थी, इसी दौरान जीटी रोड पर जाम होने के कारण दोनों ट्रकें सदासपुर गांव के समीप जीटी रोड पर ही खड़ी कर ट्रक से नीचे उतर का जीटी रोड पर ही चाय बेच रहे चाय दुकानदारों से चाय मांगकर पी रहे थे, इसी दौरान ट्रक ड्राइवरों ने चाय दुकानदारों से पूछा कि कितने का चाय दे रहे हो तो दुकानदारों ने बताया कि 10 रुपैया में एक कप।

इस पर ट्रक ड्राइवर ने कहा कि चाय पानी की तरह है, ऐसे में चाय के 10 रुपया ज्यादा ले रहे हो। इसी बात को लेकर ट्रक ड्राइवरो और जीटी रोड पर चाय बेच रहे दुकानदारों से बगझग होने लगी, लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो गया।

दुकानदारों ने ट्रक ड्राइवरों पर लाठी डंडे से किया हमला

इसी दौरान जब जब चालक वापस अपने ट्रक के पास जा रहे थे कि सदारपुर गांव के पास लगभग आधा दर्जन संख्या में चाय बेचने वाले चाय दुकानदारों ने ट्रक ड्राइवरों पर लाठी डंडे से प्रहार करना शुरू कर दिया। जिससे ट्रक चालक भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना अंतर्गत नगरी गांव निवासी सनोज सिंह,व चांद थाना क्षेत्र के भरारी कला गांव निवासी कमलेश सेठ घायल हो गए। दोनों घायलों ट्रक चालकों का मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज किया गया।

घटना को लेकर पीड़ित दोनों ट्रक ड्राइवरों ने केनिया थाने में आवेदन की है। आवेदन में सनोज सिंह ने 15 हजार रुपया व सोने का लॉकेट खिलाने का आरोप हमला करने वाले दुकानदारों पर लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह कहा कि दोनों ट्रक चालकों द्वारा थाने में आवेदन दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CT4VjC

Post a Comment

0 Comments