Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

छज्जा निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक घायल https://ift.tt/39fS86W

छाजा निकालने को लेकर हुए विवाद में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। घटना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के कारीगांव गांव की है जहां रविवार को छत का छज्जा निकालने को लेकर उपजे विवाद में पड़ोसी ने कुदाल मारकर एक युवक को घायल कर दिया। घायल युवक करिगांव निवासी स्व. विनय सिंह के पुत्र विकास कुमार ने रजौली थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। विकास ने बताया कि अरविंद सिंह अपने घर के छत का छज्जा मेरे जमीन में निकाल रहा था।

विरोध करने पर अरविन्द सिंह गाली-गलौज करने लगा और अरविंद सिंह का बेटा रितेश कुमार उर्फ छोटू ने कुदाल से सर पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद भी पिता पुत्र मुझे मार कर रहे और मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। घायल अवस्था में मेरे भाई ने गांव वालों की मदद से मुझे किसी तरह उठा कर अनुमंडल अस्पताल रजौली लाया गया। घायल युवक का इलाज चिकित्सक राहुल कुमार के द्वारा किया गया।चिकित्सक ने कहा कि युवा खतरे से बाहर है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय बिद्यार्थी ने बताया कि आवेदन मिला है।मामले की जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZGGhLW

Post a Comment

0 Comments