Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तेजस्वी ने कहा- कोरोना के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जदयू और भाजपा को सिर्फ चुनाव की चिंता https://ift.tt/39j3uqN

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को भाजपा के एमएलसी सुनील कुमार सिंह से निधन पर संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि सुनील विधान परिषद में सदस्य रहे और अचानक ऐसी खबर मिली। हम लोगों को तो यह भी पता नहीं था कि वह कोरोना पॉजिटिव थे। अचानक उनकी मौत की खबर मिली। यह बहुत दर्दनाक है। परिजन के प्रति हम संवेदना प्रकट करते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। ऐसी स्थिति हो गई है कि विधान पार्षद की रिकवरी नहीं हो पाई। सरकार को गंभीर होना चाहिए। बिहार में संक्रमण के बढ़ते मामले के चलते केंद्र से तीन सदस्यीय टीम आई। दूसरी ओर भाजपा के लोग चुनाव में लगे हुए हैं। मैं तो पहले से ही बोल रहा हूं कि लाशों के ढेर पर चुनाव कैसे होगा? कोरोना के चलते इनके खुद के एमएलसी का निधन हो गया और इस स्थिति में भी भाजपा को चुनाव की पड़ी है। नीतीश कुमार को चुनाव की चिंता है। यह बेहद दर्दनाक है।

बाढ़ पीड़ितों के लिए नहीं की कोई व्यवस्था
तेजस्वी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए कोई व्यवस्था नहीं किया है। बाढ़ और कोरोना को देखते हुए सरकार को जो इंतजाम करना चाहिए था उसमें पूरी तरह से सरकार फेल नजर आती है। उदाहरण के रूप में देख सकते हैं कि एनएमसीएच के डायरेक्टर को बिहार सरकार ने हटाया। क्यों हटाया? क्योंकि उन्होंने सरकार के पोल को केंद्र की टीम के सामने खोल दिया।

तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ विकराल रूप लेती जा रही है। उत्तर बिहार और सीमांचल की नदियों में जल स्तर तेजी से बढ़ा है। कई इलाकों में छोटे-मोटे पुल पुलिए टूटते जा रहे हैं। नीतीश कुमार अदृश्य हैं। कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। सरकार पूरी तरह से चुनाव की तैयारी में व्यस्त हो गई है। लोगों की जान की इनको चिंता नहीं है। इन्हें अपनी कुर्सी की चिंता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को लोगों की जान की नहीं, सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fOsnNu

Post a Comment

0 Comments