Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तेजस्वी के दरभंगा दौरे पर जदयू ने पूछा-लाशों के ढेर पर कौन कर रहा राजनीति, भाजपा बोली-चुनाव के लिए बेचैन हैं नेता विपक्ष https://ift.tt/2OMOFmX

नेता विपक्ष तेजस्वी के दरभंगा और मधुबनी दौरे पर जदयू और भाजपा ने जमकर हमला बोला है। जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लॉकडाउन में किसकी इजाजत से वे दरभंगा गए हैं। नेता प्रतिपक्ष पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए क्योंकि वे भीड़ लगाकर कोरोना फैला रहे हैं। अब लाशों के ढेर पर कौन राजनीति कर रहा है। जदयू की अपील है कि इस मामले पर डीजीपी संज्ञान लें।

भाजपा नेता निखिल आनंद ने पूछा कि तेजस्वी यादव इतनी बदहवासी और बेचैनी में क्यों हैं? नेता विपक्ष आखिर करना क्या चाहते हैं, उन्हें खुद पता नहीं है। तेजस्वी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं, गोपालगंज-मधुबनी-दरभंगा जाकर भीड़ जुटा रहे हैं। उनसे मिलने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, तब भी वे टेस्ट नहीं करा रहे। चुनाव के लिए भाजपा-जदयू नहीं बल्कि तेजस्वी यादव बेचैन हैं।

बता दें कि बुधवार को तेजस्वी दरभंगा और मधुबनी के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात की और भोजन बांटा। लॉकडाउन के बाद भी तेजस्वी के दौरे को लेकर सत्ता पक्ष हमलावर है। भाजपा-जदयू जहां इसे राजनीतिक स्टंट बता रही है वहीं राजद का कहना है कि आपदा के समय भी मुख्यमंत्री और मंत्री सोये हुए हैं और तेजस्वी गरीबों की मदद कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जदयू नेता अजय आलोक के कोरोना पॉजिजिव आने पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर उन पर कटाक्ष किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CEALkf

Post a Comment

0 Comments