Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में पुलिस-प्रेस वालों के भी कटे चालान, बिना मास्क वालों पर लगा जुर्माना https://ift.tt/3jg3NHm

लॉकडाउन में अनावश्यक घरों से निकले लोगों की जांच के लिए शुक्रवार को तिलकामांझी और कचहरी चौक पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले बड़े-छोटे वाहनों का चालान कटा और बिना मास्क घूम रहे लोगों से जुर्माना वसूला गया। बिना हेलमेट पुलिस और प्रेसवालों का भी चालान कटा।
कचहरी चौक पर पुलिस ने चारों रास्ते को सील कर वाहन और आने-जाने वालों की जांच की। इस दौरान करीब दो दर्जन गाड़ियों का चालान कटा। साइकिल लेकर अनावश्यक घू रहे युवकों को पुलिस ने पकड़ा और कंधे पर साइकिल को उठवा कर सभी को पैदल घर भेजा। उधर, खलीफाबाग चौक पर डीआईजी सुजीत कुमार ने देर शाम में दलबल के साथ लॉकडाउन का जायजा लेकर शहर का हालात जाना। साथ में सिटी एसपी व सिटी डीएसपी मौजूद थे। चेकिंग में इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, ट्रैफिक इंस्पेक्टर केके शर्मा, प्रशिक्षु डीएसपी विपिन बिहारी, दिवेश, डॉ. गौरव कुमार अन्य जुटे थे।

शहर में कार्रवाई कर पुलिस ने वसूले 21 हजार 850 रुपए जुर्माना
सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि लोग लॉकडाउन का मतलब नहीं समझ रहे हैं। सामान्य दिनों की तरह घर से निकल रहे हैं। उन्होंने बताया कि आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी किसी को घरों से निकलने की जरूरत नहीं है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने तिलकामांझी चौक पर बिना सीट बेल्ट के कार चालक से जुर्माना वसूला। कचहरी और तिलकामांझी चौक पर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में कुल 14 हजार और बिना मास्क पहने 120 लोगों से 6 हजार रुपए जुर्माना वसूला। उधर, कोतवाली पुलिस ने भी बिना मास्क पहने 37 लोगों से 1850 और वाहनों चेकिंग में 14500 जुर्माना वसूला।

वी-मार्ट को कराया बंद, दो दिन के लिए सील
गुरुवार रात पौने 8 बजे पटल बाबू रोड स्थित वी-मार्ट मॉल को पुलिस ने बंद करा दिया। मॉल में कई लोग बिना मास्क पहने हुए थे, इस कारण पुलिस ने उनसे जुर्माना वसूला और दो दिन के लिए वी-मार्ट को सील कर दिया। इसके अलावा बाजोरिया गली में खुली एक दुकान को भी पुलिस ने बंद कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लाॅकडाउन में निकलने की सजा में कंधे पर साइकिल लेकर लाैटाए गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3haCexb

Post a Comment

0 Comments