Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

समस्तीपुर में बेटे व पत्नी की हत्या कर शवों को बोरी में बंद कर नहर में डाला, 2 दिन बाद उसे निकालकर टुकड़े-टुकड़े कर फिर फेंका https://ift.tt/3gx9I93

पत्नी व बेटे की हत्या के आरोप में पुलिस ने लभट्‌टा निवासी पति संजय प्रसाद महतो को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। संजय ने पुलिस को बताया कि ममता उसकी दूसरी पत्नी थी। वह रामनगर की जमीन अपने नाम करने के लिए दबाव बना रही थी। इससे वह तंग आ चुका था। पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उसने हत्या की साजिश रची। 21 जुलाई को जमीन लिखने के बहाने ममता व दो वर्ष का बेटा सोनू को बाइक से शहर ले गया। दिन भर इधर-उधर घुमाने के बाद रात में गांव जाने के बदले पत्नी व बेटे को लेकर महरा चौर चला गया, जहां पहले पत्नी ममता को गलाघोंट कर मार डाला।

फिर पुत्र का भी गला घोंट दिया। दोनों की हत्या करने के बाद सतमलपुर- परोरिया नहर में एक पोल के सहारे शव को बांध कर पानी में डुबो दिया। तीन दिन बाद वह पुन: नहर जाकर दोनों शवों बाहर निकाला। फिर गंड़ासे से टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में रख कर नहर में फेंक दिया। पुलिस ने पत्नी व बेटे की हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी विकास बर्मन ने बताया कि संजय ने किसी सनकी की तरह घटना को अंजाम दिया। स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने के लिए कोर्ट को लिखा जाएगा।

गिरफ्तार संजय ने पुलिस के सामने कबूला- पहचान छिपाने के लिए शवों को गंड़ासे से टुकड़े कर बोरे में भर कर नहर में डालाॉ

बेटी व नाती के गुम रहने पर 30 जुलाई को संजय के ससुर प्रयाग ने बेटी व नाती की हत्या का लगाया था आरोप

बेटी व नाती के एक सप्ताह से गायब रहने की स्थिति में गत 30 जुलाई को संजय के ससुर वारिसनगर थाने के बसतपुर गांव निवासी प्रयाग पासवान ने थाने में आवेदन देकर संजय पर बेटी और नाती की हत्या कर शव को छिपाने का आरोप लगाया था। इसमें संजय के परिवार के लोगों को भी आरोपी बनाया गया था। इसके बाद से पुलिस संजय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। सुबह उसे गिरफ्तार किया गया।
संजय के पांच साल के एक बेटे को पुलिस ने नाना के हवाले कर दिया
संजय का एक बेटा पांच साल का है, जिसे पुलिस ने उसके नाना प्रयाग पासवान के हवाले कर दिया है। माना जा रहा है कि वह अब संजय के घर में सुरक्षित नहीं है। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि संजय ने अपना स्वीकारोक्ति बयान दिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

22 जुलाई 2011 को पहली पत्नी की हत्या में जमानत पर था संजय महतो
बताया गया है कि संजय ने 22 जुलाई 2011 को अपनी पहली पत्नी की हत्या फांसी लगाकर कर दी थी। इस मामले में वह अभी जमानत है। केस न्यायालय में लंबित है। पहली पत्नी से दो लड़का व एक लड़की है। जो संजय के घर पर ही रहती है।

25 जुलाई को लोगों ने शव का टुकड़ा देख समझा था जानवर का मांस, ग्रामीणों ने उसी मांस को जमीन में गाड़ दिया था

बताया गया है कि नगर के पास गत 25 जुलाई काे ग्रामीणों ने बोरी से फुल कर बाहर निकले शव के टुकड़ों को देख पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन लोगों को लगा टुकड़ों में मांस जानवर का है जिस कारण मांस के टुकड़ों को लोगों ने नहर के पास जमीन में गाड़ दिया। अगर उसी दिन बोरी काे खोल कर देखा जाता तो हत्याकांड का खुलासा हो सकता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After killing the son and wife, put the dead bodies in the sack and put them in the canal, after 2 days, take it out and throw it to pieces.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i4WAsi

Post a Comment

0 Comments