Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रेमी के पिता को पोल से बांधकर पीटा और मां को नग्न कर गांव में घुमाया https://ift.tt/3kekaVj

प्रेमिका के बहनाेई तीन भाई और पूर्व सरपंच के साथ मिलकर प्रेमी के पिता को कुर्सी से बांधकर पीटा। उससे भी मन नहीं भरा तो बिजली के पोल में बांधकर भी पिटाई की जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। प्रेमी की मां डर से पड़ोसी के यहां छिप गईं लेकिन सभी आरोपी उसका बाल पकड़ खींच कर बाहर लाया और पूर्व सरपंच सुशीला देवी के आदेश पर महिला काे नग्न कर गांव में घंटो घुमाया और वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी ताकि उसका पुत्र लड़की का पीछा छोड़ दें।
आरोपी ने पूर्व सरपंच की शर्मनाक फरमान पर महिला का कपड़ा फाड़ दिया और नग्न कर गांव में घुमाया और वीडियो बनाया। आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि ‘अपने पुत्र को बोलो लड़की का पीछा छोड़ दे नहीं तो यह वीडियो वायरल कर देगा।’
यह शर्मनाक घटना कोढ़ा थानाक्षेत्र के नक्कीपुर की 16 जुलाई की है। तब से महिला और उसके पति शर्म के मारे घर नहीं गए। 20 दिन बाद बुधवार को महिला अपने पति के साथ कोढ़ा थाना पहुंची और सारी घटना थानाध्यक्ष को बताई। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर वीडियो बनाने वाले आरोपी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बरारी की युवती अपने बहनोई रंजीत मेहता के यहां रहा करती थी। इस दौरान मजदूरी करने वाले वाले एक युवक के साथ प्यार कर बैठी थी।

महिला डर से पड़ोसी के यहां छिप गई तो आरोपी ने बाल पकड़ खींचकर निकाला
जब प्रेमिका के बहनोई रंजित मेहता को इस बात की जानकारी मिली कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका अब भी साथ हैं तो रंजित आपा खो दिया और पहुंच गया प्रेमी युवक के घर। रंजित तीन भाइयों के साथ पूर्व सरपंच मां सुशीला देवी ने प्रेमी युवक के बुजुर्ग पिता को कुर्सी से बांध कर पिटाई की। जब इससे भी जी नहीं भरा तो बिजली के पोल मे बांध कर तब तक पिटाई की जब तक बुजुर्ग बेहोश नहीं हो गया। घटना को देखकर प्रेमी युवक की मां पड़ोसी के यहां छिप गई लेकिन लड़की के बहनोई और उसके भाई ने उसे भी बाल पकड़ कर खींच लाया और पूर्व सरपंच सुशीला देवी ने आदेश पर नग्न कर वीडियो बनाया और निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया गया और फिर वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी। ताकि उसका बेटा लड़की का पीछा छोड़ दे।

पीड़िता ने कहा-शर्म के मारे 20 दिन से गांव नहीं गए
इस संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि आंगन ले जाकर कपड़ा फाड़कर पूरी तरह नग्न कर वीडियो बनाया गया। आरोपी ने गांव से गायब बेटे को बुलाने को कहा नहीं तो फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी दी। इस घटना से वह पूरी तरह शर्मसार हो गयी जिसके कारण आज तक वह अपने गांव नहीं गयी है। पीड़ित महिला ने कोढ़ा थाना में पूर्व सरपंच सुशीला देवी सहित उनके तीनों पुत्र को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया है।

बहनोई को रास नहीं आया साली का प्यार
दो माह पहले दोनों प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए थे। पंचायत में दोनों को समझा-बुझाकर अलग कर दिया गया था। लेकिन प्रेमी युगल कहां मानने वाले थे। लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए थे। इसी बात को लेकर प्रेमिका का बहनोई रंजीत मेहता तीन भाई और मां सुशीला देवी जो नक्कीपुर की पूर्व सरपंच है, सभी ने मिलकर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा-
प्रत्यक्षदर्शी बिन्देशर पासवान और भिखारी पासवान ने बताया की जान बचा कर पीड़िता मेरे घर में छिपी गई थी, लेकिन आरोपी घर से बाल पकड़कर खींच कर निकाला और पहले कपड़ा फाड़कर फेंक दिया फिर घंटो नग्न कर घुमाया गया, वीडियो भी बनाया गया।
राजनीतिक तौर पर फंसाया जा रहा
पूर्व सरपंच सुशीला देवी के मोबाइल पर संपर्क करने पर पूर्व सरपंच के पति हरिनंदन कुमार ने फोन उठाया। घटना के बारे में पूछने पर बताया कि हमें राजनीतिक तौर पर फंसाया जा रहा है। इस तरह की कोई बात नहीं है। सारा आरोप निराधार है।

अन्य आरोपियों की होगी गिरफ्तार
महिला की ओर से आवेदन दिया गया है। महिला का 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य जो लोग आरोपी होंगे उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।
अमरकांत झा, एसडीपीओ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोढ़ा थाने में आवेदन देने पहुंचीं पीड़ित महिला और उसके पति।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i6heYW

Post a Comment

0 Comments