Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बाइक सवार बदमाशाें ने सीएसपी संचालक से लूटे 5 लाख रुपए, विरोध करने पर गोली मार हत्या कर दी https://ift.tt/2QwMYuH

थाना क्षेत्र के रीगा-सुप्पी सड़क के गणेशपुर बभनगामा गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार दो अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्टल के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये। विरोध करने पर अपराधियों ने संचालक के कनपट्‌टी में दो गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी रीगा की ओर भाग निकले। मृतक संचालक की पहचान सुप्पी थाना क्षेत्र के बोकठा गांव निवासी राजदेव सिंह के 33 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार सिंह के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर अपराधियों की भागने की दिशा में छापेमारी अभियान चलाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
सुजीत रीगा स्थित मेन ब्रांच से पांच लाख रुपए की निकासी कर गांव स्थित सीएसपी केंद्र पर जा रहा था। रीगा-सुप्पी सड़क के गणेशपुर बभनगामा के समीप पहुंचते ही अपाचे सवार दो अपराधियों ने ओवर टेक करे घेर लिया। वहीं पिस्टल निकालकर संचालक से रुपया से भरा बैग लूटने की कोशिश की। विरोध करने पर दो गोली मार दी। वहीं बैंग लूटकर अपराधी रीगा की ओर भाग निकले।

बाइक सवार दो बदमाशाें ने ओवर टेक कर दिया घटना काे अंजाम

बैंक ऑफ बड़ौदा रीगा के प्रबंधक राजीव रंजन सिंह ने बताया कि संचालक अपने गांव बोकठा में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी केन्द्र चलाता है। शुक्रवार को दोस्त शुभम के साथ बाइक से पांच लाख रुपए की निकासी कर लौट रहा था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर घटना को अंजाम दिया।

आधा घंटा तक छटपटाता रहा संचालक, किसी ने नहीं की मदद

गोली लगने के बाद संचालक आधा घंटा तक छटपटाता रहा। लेकिन, किसी ने मदद नहीं की। जबकि दोस्त शुभम कुमार सिंह आवागमन करने वाले राहगीरों से मदद करने की गुहार लगाता रहा। करीब आधा घंटा बाद ग्रामीण उसे पीएचसी की ओर ले जा रहे थे। लेकिन, रास्ते में ही मौत हो गयी।

घटना को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जताया आक्रोश

ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है। कहना कि अपराधियों ने गांव के बीचों बीच लूट के बाद हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया। लेकिन, पुलिस इस दिशा में अब तक कोई गिरफ्तारी करने में असफल साबित हो रही है। इधर, मौत की सूचना पर संचालक के परिजनों में कोहराम मच गया।

रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है
रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। किसी भी कीमत पर अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक के लिए बैंक के समीप सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था कराई जाती है। सुरक्षा गार्ड के साथ ही सीएसपी संचालक अपने घर पैसा लेकर जाया करते हैं। लेकिन, शुक्रवार को सुजीत ने गार्ड नहीं लिया था।
- भाष मुखिया, थानाध्यक्ष, रीगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रीगा-सुप्पी रोड में घटना के बाद लाेगाे से पूछताछ करते रीगा थानाध्यक्ष।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gL66jm

Post a Comment

0 Comments