Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बेगूसराय में छह बदमाश फायरिंग करते हुए तेघड़ा के राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में घुसे, तीन मिनट में एक करोड़ के स्वर्णाभूषण लूट ले गए https://ift.tt/3bdCMkb

तेघड़ा बाजार में दिन के ढाई बजे हरिहर बाबू की जेवर दुकान राजलक्ष्मी ज्वेलर्स में छह अपराधियों ने गोलीबारी करते हुए हथियार के बल पर करीब एक करोड़ रुपए के सोने के जेवरात के लूट को अंजाम दिया है। हालांकि कितने की लूट हुई है इसकी पुष्टि न तो पुलिस ने और न ही दुकान के मालिक अनुपम कुमार ने की है।

बदमाशों ने मात्र तीन मिनट में ही इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से हथियार लहराते हुए चले गए। अपराधी 2 बजकर 34 मिनट पर दुकान के अंदर प्रवेश किया एवं 2 बजकर 37 मिनट में घटना को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए चलता बना। घटना के तुरंत बाद तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश घटना स्थल पर पहुंचे एवं दुकान के स्टाफ से पूछताछ की तथा वीडियो फुटेज देखा। जिसके बाद जांच शुरू कर दिया।

वहीं घटना के करीब एक घंटे के बाद बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे एवं पूछताछ की। साथ ही तेघड़ा बाजार में कुछ दूर तक पैदल मार्च भी किया। उन्होंने बताया कि पिस्तौल के बल पर घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों की पहचान के लिए विभिन्न स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।
छह बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला घटना को दिया अंजाम
शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे दो बाइक से छह बदमाश पिस्तौल लहराते हुए बरौनी की तरफ से आए और राज लक्ष्मी ज्वेलर्स के बाहर गाड़ी खड़ी की। सभी के पास दो से तीन पिस्तौल थे। अपराधियों ने लगातार दो फायरिंग की जिससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। उसके बाद दो अपराधी बाहर रहे तथा चार अपराधी अंदर प्रवेश किया।

इधर अपराधियों द्वारा किए गए फायरिंग की आवाज से ग्राहक और दुकान के स्टाफ भी दहशत में आ गए और भागकर स्टोर रूम में चले गए, जिससे दुकान खाली हो गया। दूसरी तरफ चार अपराधी अंदर प्रवेश कर दुकान में रखे लगभग स्वर्णाभूषण के ग्यारह केस में रखे गए लगभग एक करोड़ का सोने का जेवर लेकर पीले रंग के बोरे में डाल कर चलते बने। घटना के दौरान लगातार फायरिंग होती रही।

घटना के उपरांत अपराधी फायरिंग करते हुए एवं पिस्तौल लहराते हुए तेघड़ा बाजार के पूर्वी चौक के रास्ते मधुरा पुर को ओर फरार हो गया। भागने के दौरान कई लोग बाल बाल बच गए। पूर्वी चौक पर जब लोगों ने उसे घेरने का प्रयास किया तब अपराधियों ने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल तान दिया। लोगों के मुताबिक घटना के दौरान करीब बीस फायरिंग की गई। हालांकि घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया।

तेघड़ा में आजतक नहीं हुई थी इतनी बड़ी लूट की घटना
बताते चलें कि थाना से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर राज लक्ष्मी ज्वेलर्स स्थित है। लोगों के मुताबिक आज तक तेघड़ा में इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम नहीं दिया गया है। इधर घटना से तेघड़ा बाजार के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। व्यवसायियों के मुताबिक, तेघड़ा बाजार में अक्सर लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया जाता है। लेकिन अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

व्यापारियों ने बताया कि पांच दिन पहले भी पास के दुर्गा मंदिर के पास से एक ग्लैमर मोटरसाइकिल की चोरी हो गई लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल सका। दूसरी तरफ इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। दुकानदारों ने शनिवार को तेघड़ा बंद करने का निर्णय लिया है।

लोगों ने चलाया रोड़ा, एक बॉक्स गिरा

अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद जब अपराधी भागने लगे तो लोगों ने रोड़े भी चलाए। जिससे एक रोड़ा गोल्ड बॉक्स के बोरे में लग गया। जिससे एक गोल्ड बॉक्स गिर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बॉक्स दुकानदार को सौंप दिया। वहीं इससे पूर्व जब दुकान से सोना लूट कर जब अपराधी भाग रहे थे तब दुकान के मैनेजर ने भी उसपर ड्रिल मशीन फेंका, लेकिन उसे नहीं लगा। वहीं घटना के बाद भी बाजार के दुकानदारों ने अपने अपने दुकान बंद कर लिया। उसके बाद बाजार बंद हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Six miscreants broke into the Rajalakshmi Jewelers of Teghda while firing, robbed one crore gold jewelery in three minutes


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QBZwRv

Post a Comment

0 Comments