Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

विधवा से गैंगरेप कर वीडियाे बनाने वाले 6 आराेपी गिरफ्तार, चलेगा स्पीडी ट्रायल https://ift.tt/3gpNJjA

गाैरीचक थाने के लंका कछुआरा की 50 साल की महिला से गैंगरेप और इसका वीडियाे वायरल करने के मामले में पुलिस ने 6 आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। यह घटना रक्षाबंधन से एक सप्ताह पहले गाैरीचक थाने के पुनपुन बांध से सटे एक खंडहरनुमा मकान में हुई। शुक्रवार की देर शाम वीडियाे वायरल हाेने के बाद पुलिस हरकत में आई। एसएसपी, सिटी एसपी, पटना सदर व मसाैढ़ी के एसडीपीओ समेत करीब 10 थानाें की पुलिस गाैरीचक पहुंच गई। पुलिस ने पहले पीड़िता काे खाेज निकाला। उसके बाद गैंगरेप करने वाले युवकाें की पहचान की गई।

पुलिस ने रात में ही गाैरीचक थाने के फहीमपुर गांव में छापेमारी कर दिवाकर कुमार, विकास कुमार, राेशन कुमार, सन्नी कुमार, पिंटू कुमार और मुकेश कुमार काे गिरफ्तार कर लिया। एक और आराेपी की तलाश है। पीड़िता और आराेपियाें के गांव दाे किलाेमीटर की दूरी पर हैं।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि आराेपियाें के खिलाफ गाैरीचक थाने में गैंगरेप, एससी-एसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। जिस माेबाइल से वीडियाे वायरल किया गया था, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पीड़िता का काेर्ट में बयान और मेडिकल कराया जाएगा। इधर, आईजी संजय सिंह ने कहा कि सभी आराेपियाें का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा।

पीड़िता ने कहा- विधवा हाेने का हवाला दिया पर...

पीड़िता ने कहा कि गांव से करीब 5 किलाेमीटर दूर थी। इसी बीच दाे युवक बाइक से आए और कहा कि हम लाेग भी फहीमपुर जाने वाले हैं। बैठ जाओ पहुंचा देंगे। दाेनाें बेटे की उम्र के थे, इसलिए भराेसा कर बाइक पर बैठ गए। वे पुनपुन बांध के सटे खंडहरनुमा मकान में ले गए। मैं डर गई। उनसे कहा कि विधवा हूं। तुम लाेगाें काे पाप लगेगा, पर नहीं माने। पहले दोनों ने फिर पांच और आ गए। सबाें ने गलत हरकत की। तीन-चार युवकाें ने वीडियाे भी बना लिया। धमकी दी कि अगर पुलिस या किसी काे बताओगी ताे वीडियाे वायरल कर देंगे।

एक आराेपी ने वीडियाे किया था फारवर्ड

वीडियाे तीन-चार युवकाें ने बनाया था। सबने डीलिट कर दिया, पर विकास कुमार ने नहीं किया। उसी ने किसी परिचित काे फारवर्ड कर दिया। उसके बाद यह वायरल हाे गया और शुक्रवार की शाम पटना पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार हाेने के बाद पिंटु, सन्नी और मुकेश ने खुद के नाबालिग हाेने का दावा किया। पुलिस ने उनसे जन्म प्रमाणपत्र या काेई दस्तावेज लाने काे कहा ताे किसी ने नहीं दिया। पुलिस ने सबकाे काेर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
6 accused arrested for raping a widow and making videos, speedy trial will go on


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Epu2es

Post a Comment

0 Comments