Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला की नृशंस हत्या, बच्ची को बिलखता छोड़ गए हत्यारे, एक हाथ में धर्मेंद्र, दूसरे में सद्दाम का नाम https://ift.tt/2FNdPR1

महिला की रस्सी से गला घोटकर हत्या के बाद बदमाशों ने वाहन से लाकर शव को सड़क किनारे फेंक दिया। साथ ही हत्यारे महिला की दो साल की बेटी को भी लाश के पास छोड़ गए। महिला की उम्र करीब 27 साल है। उसके गले में रस्सी बंधा हुआ था, सिर और हाथ पर किसी धारदार हथियार से जख्म के निशान थे। इसके अलावा गले व सीने पर वाहन के पहिए के निशान भी थे। जिससे यह प्रतीत होता है कि शव को फेंकने के बाद हत्यारों ने उसकी पहचान छिपाने के लिए कुचलने की कोशिश की थी। दिल दहला देने वाली यह घटना इशीपुर थाना क्षेत्र के प्यालापुर-नंदलालपुर बादशाही सड़क पर चंदननगर गांव के पास शुक्रवार अलसुबह की है। सुबह 5 बजे घटनास्थल पर मां के शव के पास बच्ची की रोने की आवाज सुन कुछ लोग जब वहां पहुंचे तो देखा कि मासूम मां-मां कह बिलख रही थी। यह दृश्य देख लोगों की आंखों में आंसू आ गए। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर इशीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। पुलिस ने शव की पहचान के लिए वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने लाश की शिनाख्त नहीं की। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भिजवा दिया। वहीं दो साल की मासूम को महिला चौकीदार के संरक्षण में रखा गया है। पुलिस शव की पहचान और हत्यारों का पता लगाने में जुटी है।

रचाई थी मेंहंदी, दोनों हाथों पर गोदना

महिला ने दोनों हाथों में मेंहंदी रचाई थी। दांए हाथ में गोदना से रूबी संग धर्मेंद्र लिखा था। जबकि बाएं हाथ में मेंहदी से रूबी संग सद्दाम लिखा हुआ था। पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई है। एक हाथ में सद्दाम तो दूसरे हाथ में धर्मेंद्र लिखने से प्रतीत होता है कि किसी एक के साथ उसका प्रेम प्रसंग तो नहीं चल रहा था। दूसरी ओर पुलिस बच्ची के नार्मल होने का इंतजार कर रही है, ताकि वह अपने पिता का नाम और घर का पता बता सके। मुखिया मुकेश यादव के साथ ब्लॉक कार्यालय में आधार कार्ड सेंटर ले जाकर थंब लेने का प्रयास किया।

जल्द किया जाएगा मामले का खुलासा
महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। शव की पहचान के लिए झारखंड महेरमा, मिर्जाचौकी, ठाकुरगंगटी, बेलबड्‌डा के अलावा कहलगांव अनुमंडल के सभी थानों में फोटो भेजा गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
- डॉ. रेशु कृष्णा, एसडीपीओ, कहलगांव



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पीरपैंती में महिला की हत्या के बाद शव के पास खड़ी मासूम।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QlqvAp

Post a Comment

0 Comments