Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

गोपालगंज: जिसके बच्चे के साथ रोज खेलती थी उसी पड़ोसी ने दुष्कर्म कर मार डाला, आरोपी के घर मिला बच्ची का शव https://ift.tt/2Qs0sI1

अगवा कर एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई।घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर गांव की है। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं शव का पोस्टमार्टम बोर्ड बनाकर किया गया। पुलिस ने आरोपी के घर से बच्ची का शव बरामद किया है। जानकारी के अनुसार सिधवलिया थानाक्षेत्र के गांव की नव वर्षीय बच्ची मंगलवार को खेलने के लिए निकली थी।

इसी दौरान उसके पड़ोसी जयकिशोर साह ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म की ।पहचान छुपी रहे इसके लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।हत्या के बाद शव को बोरे में डाल कर सिलाई कर दी।रात में उसे ठिकाने लगाने के फिराक में था। इसी दौरान बच्ची के परिजन खोजते हुए उसके घर पहुंच गए।जिसके बाद बोरे से उसका शव बरामद हुआ।

बच्ची के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।उसके प्राइवेट पार्ट पर निशान थे। रोज खेलाने के लिए घर जाती थी दुष्कर्म कर हत्या की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी जय किशोर साह शादीशुदा है। उसका एक साल का बेटा है।जिसे रोज खेलाने के लिए बच्ची उसके घर जाती थी।मृतक बच्ची को अपना कोई भाई नहीं है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

बरामद सामान किए गए जब्त, जांच के लिए भेजा जाएगा
पुलिस को घटना स्थल से बोरा, बच्ची के कपड़े और कई सामान मिले है। जिसको जब्त कर लिया गया है।वहीं कमरे को भी सील किया गया है।पुलिस ने बताया कि जब्त सामानों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस फिलहाल उसकी पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है। घटना के बाद से ही वह भी फरार है।पुलिस का कहना है कि उसकी भी सहभागिता हो सकती है।वहीं घटना के बाद से ही गांव के लोग आक्रोशित है।आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे है।

स्पीडी ट्रायल चलाकर दिलाई जाएगी सजा
एएसपी नरेश पासवान ने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला रेप का ही है।बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।रिपोर्ट आने के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।आरोपी जय किशोर साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप सिद्ध होने के बाद स्पीडी ट्रायल चलाकर उसे सजा दिलाई जाएगी।

बेटी का अंतिम दर्शन के लिए बाढ़ के पानी से होकर पहुंचा पिता
पटना में रह रहे पिता शिव शंकर साह को जैसे ही उसकी बेटी की हत्या की खबर मिली वह घर के लिए रवाना हो गए। महम्मदपुर पहुंचा तो पता चला कि घर जाने के लिए रास्ता ध्वस्त हो चुका है सड़क पर बाढ़ का पानी बह रहा है।वह उसी ध्वस्त रास्ते को जान हथेली पर रख बाढ़ के पानी को पार करता हुआ घर पहुंचा।तब तक घर के परिजन नाबालिक लड़की के दाह संस्कार की तैयारी भी कर लिए थे।

बाद में मृतका के पिता दाह संस्कार में शामिल हो दाह संस्कार का कार्य शुरू किया। बच्ची के पिता पटना में ठेला पर गन्ने की रस को निकाल बेचते हैं। जिस कारोबार में आरोपित के साथ मृतका के चाचा सहित अन्य लोग भी जुड़े र हुए थे ।लॉकडाउन के बाद सभी लोग अपने गांव बखरौर चले आए उसके बाद फिर दुबारा शिव शंकर साह जैसे-तैसे काम चालू करने के लिए पटना पहुंचा और अपना का काम चालू कर दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The kidnapped neighbor raped the girl, then murdered and kept the body in the sack


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G2hL0n

Post a Comment

0 Comments