Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तिलकेश्वर पंचायत के मुखिया के घर फायरिंग https://ift.tt/31CRD4q

पूर्वी तिलकेश्वर ओपी से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित पंचायत के मुखिया हीरा देवी के घर पर अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत में डाल दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तिलकेश्वर पंचायत के मुखिया हीरा देवी के घर कराइन टोल पर शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत का माहौल पैदा कर दिया।

इस संबंध में मुखिया पति किरण देव मुखिया ने बताया कि फायरिंग की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने सुबह में आकर आवेदन देने की बात कह कर सो गई। मुखिया पति ने बताया कि शुक्रवार को मेरे कुछ रिश्तेदार घर पर आए हुए थे। उन्हें खाना खिला कर सुला दिए थे और हम भी सो गए थे।

इसी बीच रात्रि करीब 12 बजे के बीच 10-12 अपराधियों ने मेरे रिश्तेदारों के साथ मारपीट किया एवं मारपीट का विरोध करने पर लगभग दर्जनों राउंड हवाई फायरिंग कर निकल गए। इस बाबत मैं स्थानीय थाना में आवेदन दिया हूं लेकिन स्थानीय पुलिस घटना को लेकर गंभीर नहीं है। अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचना यह अपने आप में गंभीर बात है।

मालूम हो कि इससे कुछ माह पूर्व मुखिया के यहां अपराधियों ने गोलीबारी करते हुए दो ट्रैक्टर लेकर चले गए थे। जिसके बाद में सहरसा जिले के कनेरिया ओपी पुलिस की सहयोग से दोनों ट्रेक्टर बरामद भी हुई थी और प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। घटना से मुखिया एवं मुखिया के परिवार के लोग दहशत में हैं। वहीं, इस बाबत पूछे जाने पर तिलकेश्वर ओपी प्रभारी अखिलेश कुमार राय ने बताया कि घटना के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GdX9CB

Post a Comment

0 Comments