Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शेखपुरा में वृद्ध की मौत के बाद लाेगाें ने जाम की सड़क, हंगामा https://ift.tt/31dcCe8

सदर थाना अंतर्गत धनौल गांव में मंगलवार को मवेशी के लिए घास काट रहे एक वृद्ध को एक कार ने रौंद दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नालन्दा के पावापुरी रेफर किया गया। वहीं, इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को मुआवजे की मांग को लेकर शेखपुरा-शाहपुर मार्ग जाम जमकर हंगामा मचाया।

राजद के प्रदेश महासचिव भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को तुड़वाया। वहीं, मौके पर मौजूद रहे बीडीओ मंजूल मनोहर मधुप ने परिजनों को 20,000 सहायता राशि प्रदान की। परिजनों को आपदा प्रबंधन के चार लाख मुआवजा भी देने की घोषणा की।

घास काटने के क्रम में तेज रफ्तार कार रौंदकर भाग निकली थी

मृतक के परिजन शशि भूषण मांझी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम मवेशी के लिए सुरेश मांझी सड़क किनारे घास काट रहे थे। इसी दौरान शेखपुरा से शाहपुर की ओर जा रही एक तेज रफ़्तार से अनियंत्रित कार ने वृद्ध को रौंद दिया और भाग निकला। जिसमें वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत गंभीर रहने पर उसे पावापुरी रेफर किया गया था।

जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। जिसके बाद शव को गांव लाया गया जहां ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुरेश मांझी घर का इकलौता कमाउ सदस्य था और उस पांच बच्चे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After the death of the old man in Sheikhpura, the road will get jammed, commotion


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gkrThC

Post a Comment

0 Comments