Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सदर अस्पताल से नवजात शिशु के चोरी मामले में पुलिस खाली, महिला वार्ड सदस्यों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन https://ift.tt/3gfI9QN

सदर अस्पताल से 16 अगस्त को नवजात शिशु की चोरी हो जाने के बाद अस्पताल में मरीजों के बीच भय का माहौल बना हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिसको लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों के महिला वार्ड सदस्यों के द्वारा एसपी दयाशंकर को ज्ञापन सौंपकर सदर अस्पताल से चोरी हुए नवजात शिशु की जल्द से जल्द बरामदगी करने का मांग किया है। इस दौरान ज्ञापन सौंपने आए वार्ड सदस्य इंदु देवी, मीना देवी, नीलम देवी, रीना देवी आदि ने बताया कि जिस तरह से सदर अस्पताल से बच्चा नवजात शिशु की चोरी की घटना हुई और उसकी अभी तक बरामदगी नहीं हुई हैं।

जिसके कारण प्रसव कराने आ रहे महिलाओं के बीच भय का माहौल बन गया है। जिससे सरकारी योजना संस्थागत प्रसव कराने के लिए आ रहे महिलाओं का विश्वास उठ सकता है। वहीं, भय के कारण महिला सदर अस्पताल में प्रसव कराने नहीं पहुंच रहे हैं। महिला निजी संस्थानों का सहारा ले रहे हैं। जिससे महिलाये सरकारी योजना के लाभ से भी वंचित रह सकते हैं। जिसको लेकर उन्होंने एसपी से गुहार लगाया कि अतः शीघ्र नवजात शिशु की बरामदगी की जाए ताकि प्रसव कराने आ रहे महिलाओं के बीच भय की स्थिति नहीं रहे और महिलाये सुरक्षित प्रसव के लिए अस्पताल पहुंच सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police vacant in the case of theft of newborn baby from Sadar Hospital, women ward members submitted memorandum to SP


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aGGimQ

Post a Comment

0 Comments