Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जहानाबाद: पार्क घूमने आई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने पुलिस पर थाने से भगाने का लगाया आरोप https://ift.tt/3jabfCP

इनडोर स्टेडियम से जिले को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां कथित रूप से पार्क में घूमने आई एक शादीशुदा महिला के साथ चार लड़कों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना 20 अगस्त की बताई जा रही है। अब मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। पीड़ित महिला की शिकायत पर शनिवार को पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की तफ्तीश में जुटी है। शहर के फिदा हुसैन रोड की रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि 20 अगस्त को वह इंडोर स्टेडियम में बने पार्क में घूमने गई थी।

इसी क्रम में पार्क में पहले से मौजूद चार लड़के उसे पार्क में बने एक कमरे में जबरन ले गए और बारी बारी कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद वे लोग महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने गए थे। लेकिन, पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाए थाने से भगा दिया। पीड़िता के पति का कहना है कि थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद उन्होंने कोर्ट में फरियाद लगाई।

पीड़िता के पति ने इस घटना में शामिल दो लड़के का नाम बताते हुए कहा कि उसके साथ एक मकान को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि कुछ मीडियाकर्मी के द्वारा यह मामला संज्ञान में लाया गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद नगर थानाध्यक्ष और महिला थानाध्यक्ष को इस मामले की जांच कर पूरी वस्तुस्थिति से अवगत कराने का निर्देश दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jehanabad: Gang rape of woman in indoor stadium, police engaged in investigation


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aS8m74

Post a Comment

0 Comments