Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर कारोबारी से मांगी ‌10 लाख रुपए रंगदारी, नहीं देने पर हत्या की धमकी https://ift.tt/2S3hYDi

भिखनपुरा चकअहमद निवासी टायर कारोबारी संतोष कुमार से बदमाशों ने 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी। इसके बाद से उनका परिवार दहशत में है। उन्होंने सदर थाने में एक मोबाइल नंबर के धारक पर एफआईआर कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया, उनकी टायर की एजेंसी है। गाड़ी भी चलती है। 24 सितंबर को वह घर पर थे। इसी दौरान मोबाइल पर 7:06 बजे फाेन आया।

फाेन करने वाले व्यक्ति ने पूछा, संतोष बोल रहे हैं। हां कहने पर आरोपित ने गाली-गलौज की। उसने कहा, 24 घंटे में 10 लाख की व्यवस्था करके दो। इसपर उन्हाेंने फाेन काट दिया। इसके बाद दोबारा 7:08 बजे फाेन आया और बदमाश ने कहा, रुपए की व्यवस्था करके रखो। रुपए कहां देना है, इसकी जगह वह बताएगा। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या कर शव फेंक देने की धमकी दी गई। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया, मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है।

एटीएम फ्राॅड गिराेह के शातिर गाेलू ठाकुर पर चार्जशीट का आदेश

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद एटीएम फ्रॉड गिरोह के शातिर गोलू ठाकुर के खिलाफ नगर थाने की पुलिस चार्जशीट की तैयारी की है। केस के आईओ दारोगा सुनील पंडित काे नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने इस संबंध में निर्देश दिया। आईओ केस डायरी को अपडेट करने में जुटे हैं। गोलू ठाकुर एटीएम फ्रॉड गिरोह के सरगना पप्पू सहनी और पंकज सहनी के गिरोह से जुड़ा था। 16 जून को नगर थाने की पुलिस ने बनारस बैंक चौक के नाला रोड स्थित दीप नगर माेहल्ले से उसे गिरफ्तार किया था।

पान मसाला लदे ट्रक काे मुजफ्फरपुर में लूट बलनिया में छाेड़ा

कानपुर से चला एक ट्रक पान मसाला अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में लूट लिया और खाली ट्रक काे बेगूसराय जिले के बलनिया में छाेड़ दिया। जीपीएस के आधार पर ट्रक मालिक ने बलनिया से ट्रक तलाश कर लिया। फिर लोकेशन के आधार पर लागे मुजफ्फरपुर पहुंचे। यहां ब्रह्मपुरा थाना इलाके से लूटे गए पान मसाला काे भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने देर शाम तक ट्रक के चालक व खलासी काे थाना परिसर में अपने हिरासत में रखा। हालांकि देर शाम तक पान मसाला कारोबारी ने मामले काे लेकर एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Calling an unknown mobile number, the businessman asked for ‌10 lakh rupees extortion, threat of murder if not given


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i0ovcs

Post a Comment

0 Comments