Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

न्यायिक अधिकारी काे देवघर इलाके से दी गई थी धमकी, फर्जी नाम और पते पर लिया गया था सिम कार्ड https://ift.tt/3kVfwLz

सिविल कोर्ट के एक न्यायिक पदाधिकारी को झारखंड के देवघर इलाके से मोबाइल पर फोन कर धमकी दी गयी थी। कॉल करने वाले ने इसके लिए फर्जी नाम पते पर सिम लिया था। नगर थाने की पुलिस ने सीडीआर और कैफ के आधार पर आरोपित को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है।

दारोगा सुनील पंडित ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी उसका सीडीआर निकाला गया तो पता चला कि सिम लेने के शातिर ने फर्जीवाड़ा किया है। उससे जुड़े दूसरे नंबर की जांच की गयी तो वह भी फर्जी पाया गया। आरोपित का सुराग जुटाने के लिए जल्द ही पुलिस टीम देवघर जाएगी। सर्विलांस सेल से मदद ली जा रही है।
21 जुलाई को न्यायिक अधिकारी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस काे बताया था कि 20 जुलाई की दोपहर तीन बजकर आठ मिनट पर अज्ञात नंबर से कॉल आयी। कॉल रिसीव करने पर फाेन करने वाले ने अभद्रता शुरू कर दी। साथ ही उठा लेने की धमकी दी। पूछताछ करने पर उसने कॉल काट दिया। दाेबारा उस नंबर पर काॅल नहीं लगा। ट्रू कॉलर एप पर भी माेबाइल धारक का नाम नहीं आया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
21 जुलाई को न्यायिक अधिकारी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस काे बताया था कि 20 जुलाई की दोपहर तीन बजकर आठ मिनट पर अज्ञात नंबर से कॉल आयी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GcHumY

Post a Comment

0 Comments