Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कार्यसमिति की बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर की गई चर्चा https://ift.tt/2DwUN0n

विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता और नेता अब चुनावी मोड में नजर आने लगे हैं। शुक्रवार की देर शाम नगर भाजपा कार्यसमिति की बैठक मां चित्र मंदिर सभागार में सम्पन्न हुई। नगर अध्यक्ष अमरनाथ पाठक की अध्यक्षता तथा महामंत्री कृष्ण मोहन पोद्दार के संचालन में सम्पन्न बैठक में भाजपा नेता व नगर पार्षद सिधेश आर्य ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं।

सांगठनिक मजबूती के साथ कार्यकर्ता लगातार केन्द्र व राज्य सरकारों की जनकल्याणकारी विकास योजनाओं को लेकर आम जनता के बीच सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं। कहा, बखरी विधानसभा भाजपा की परंपरागत सीट है।
एकजुटता दिखाने का समय आ गया है
2020 के चुनाव में जनता ने एक बार फिर से कमल खिलाने का मन बना लिया है। जिला महामंत्री राजीव वर्मा ने कार्यकर्ताओं को बुलंद इमारत का मजबूत पिलर बताते हुए कहा कि तमाम मतभेदों को भुल एकजुटता के साथ विधानसभा चुनाव में भाजपा का परचम लहराना है। वहीं युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी पार्षद नीरज नवीन ने नौजवानों से बूथ स्तर तक युवा पीढ़ी को संगठन और सोशल मीडिया से जोड़ते हुए चुनावी तैयारियों में लगने की बात कही।

जबकि आइटी सेल के विधानसभा संयोजक प्रियांशु सिंह रघुवंशी ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में आइटी सेल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। बैठक में नगर अध्यक्ष अमरनाथ पाठक ने सांगठनिक वृत प्रस्तुत करते हुए कहा कि सभी बूथों व शक्ति केन्द्रों पर सप्तॠषि कार्यकर्ता व सेक्टर प्रभारी की जिम्मेवारी तय कर दी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Discussion on the strategy of assembly elections was discussed in the working committee meeting


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gXPp48

Post a Comment

0 Comments