Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नेउरा में ट्रैक्टर और ऑटो में टक्कर, पति की मौत, पत्नी-बेटी गंभीर, खगौल से ऑटो रिजर्व कर सदीसोपुर जा रहा था परिवार https://ift.tt/2GeMw2k

नेउरा ओपी के समीप एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए, जिससे उस पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को कुछ साहसी युवकों ने ऑटो के नीचे से निकालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि कर दी। जबकि घायल चार अन्य का इलाज शुरू कर दिया गया है।

मृतक की पहचान पटना सिटी निवासी 54 वर्षीय पप्पू राम के रूप में हुई है जबकि घायलों में उसकी पत्नी सजनी देवी 50, बेटी पूजा देवी 28, दामाद टप्पू कुमार 30 वर्ष एवम नातिन पीहू 3 वर्ष के रूप में हुई है।
खगौल से ऑटो रिजर्व कर सदीसोपुर जा रहा था परिवार: पप्पू ने खगौल से ऑटो रिजर्व किया था, जहां से वह अपनी पत्नी के साथ दामाद, बेटी व नातिन को लेकर सदीसोपुर स्थित एक रिश्तेदार के घर मिलने जा रहा था। जैसे ही ऑटो विभूति पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने उसमें टक्कर मार दी।
काफी देर तक मूकदर्शक बनी रही भीड़: हादसे के दौरान मौके पर मौजूद भीड़ काफी देर तक मूकदर्शक बनी रही। उधर से गुजर रहे सगुना निवासी विनोद कुमार एवं नेउरा निवासी सुभाष चौधरी ने गाड़ी रोककर मदद का हाथ बढ़ाया, तब जाकर और लोग आए। घायलों को निकाला गया।
ट्रैक्टर व ऑटो के चालक फरार: नेउरा ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि हादसे के बाद से ही ट्रैक्टर व ऑटो चालक फरार हैं। घायलों की स्थिति ऐसी नहीं कि पुलिस उनसे दुर्घटना के पूरे कारणों को जाना जा सके। परिजन की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। सीओ विजय सिंह ने बताया कि मृतक के आश्रित को सरकार की ओर चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नेउरा में रविवार को हुए सड़क हादसे में घायल मां-बेटी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HCKwS8

Post a Comment

0 Comments