Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाकपा माले ने बनाई चुनावी टीम, विधायकों की संख्या दहाई अंक में पहुंचाने का लक्ष्य https://ift.tt/2ZTwvWo

भाकपा माले ने विधानसभा चुनाव अभियान के लिए टीम बनाई है। गांव के टोला से लेकर राजधानी तक चुनाव अभियान के लिए टीम काम करेगी। पार्टी ने इस चुनाव में विधायकों की संख्या दहाई अंक में पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए राजद सहित विपक्षी दलों के गठबंधन के साथ चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी है। पिछले दिनों राज्य कमेटी की बैठक में तय किया गया था कि एनडीए के खिलाफ पार्टी अपना अभियान चलाएगी।
वर्चुअल माध्यम से भी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमाें को टोलाें तक पहुंचाने की तैयारी है। जेएनयू के आइसा से जुड़े छात्र नेता भी कैंपेन करेंगे। दीपंकर भट्टाचार्य सहित मुख्य नेता स्टार प्रचारक होंगे। दिल्ली से कुछ युवाओं की टीम पहुंच भी चुकी है। ये गांवों और टोलों में अधिक से अधिक वाट्सएप ग्रुप बनाने में मदद करेंगे। पटना में लगभग दो दर्जन युवा सोशल मीडिया की जिम्मेदारी संभालेंगे।
कुणाल भाेजपुर, धीरेंद्र दरभंगा-सीवान की संभालेंगे कमान
पार्टी के राज्य कार्यालय सचिव कुमार परवेज ने बताया कि अबतक 50 हजार वाट्सएप ग्रुप बनाए जा चुके हैं। टोलों में पार्टी के कार्यकर्ता अपने एंड्रायड मोबाइल फोन पर नेताओं के भाषण लोगों को सुनाएंगे। पार्टी के राज्य सचिव कुणाल भोजपुर के प्रभारी हैं। पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा को दरभंगा और सीवान जिले की जिम्मेदारी दी गई है। पटना, जहानाबाद और गया सहित मगध प्रमंडल की जिम्मेदारी अमर पर है। राजाराम सिंह औरंगाबाद, मीणा तिवारी मुजफ्फरपुर, अरुण सिंह को रोहतास की जिम्मेदारी है।

बसपा ने जिलास्तर वर्चुअल प्रचार के लिए पर बनाई टीम

इधर, बसपा ने भी वर्चुअल प्रचार के लिए जिलास्तर पर युवाओं की टीम बनाई है। ये युवा डिजिटल डिवाइस को हैंडल करने में दक्ष हैं। एक टीम में 14 युवाओं को रखा गया है। पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता हर दिन प्रदेश मुख्यालय से वर्चुअल माध्यम से मीटिंग कर रहे हैं। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने बताया कि पार्टी विधानसभा चुनाव में किसी गठबंधन में शामिल नहीं होगी। पार्टी सभी 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CPI Male made electoral team, aims to increase the number of MLAs to double digits


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mP3SDR

Post a Comment

0 Comments