Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर जदयू ने चलाया गांवों में अभियान https://ift.tt/324AAbX

प्रखंड की शेरपुर, उजांय, बगौरा, धनौती, भीखाबांध, जलालपुर, शेरही, रामगढा सहित विभिन्न हिस्से में जदयू कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं। 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर प्रखंड क्षेत्र के नेता व कार्यकर्ता जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं।

जनसंपर्क अभियान के क्रम में जदयू नेता अजय सिंह ने बताया कि 7 सितंबर को 11.30 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दल के वर्चुअल प्लेटफाॅर्म से बिहार की आम जनता, पार्टी जनों और एनडीए के तमाम समर्थकों, प्रशंसकों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पार्टी के फेसबुक, ट्विटर एकाउंट के अलावा सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफाॅर्म से भी नीतीश कुमार के संबोधन का लाइव प्रसारण होगा।

पार्टी के अलावा दल के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पार्टी पदाधिकारियों और दल के समर्थकों की ओर से प्रदेश के हर शहर, हर बस्ती, सभी चौक-चैराहों पर एलईडी स्क्रीन, प्रोजेक्टर और टीवी स्क्रीन से आम लोगों से ‘निश्चय संवाद’ से जोड़ने की तैयारी है। पार्टी की ओर से बार-बार यह संदेश भी दिया जा रहा है कि आयोजन के दौरान सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य रूप से हो।

वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर शनिवार से ही प्रखंड अध्यक्ष मनोज सिंह, जनार्दन सिंह,बुलू सिंह, वीरेंद्र शर्मा,वीरु पटेल,अक्षय सिंह, अशोक सिंह, विक्रमा प्रसाद मनीष सिंह सहित प्रखंड जदयू कार्यकर्ता जनसंपर्क में लगे हैं। जदयू कार्यकर्ता जनसंपर्क के दौरान नीतीश में विश्वास, बिहार में विकास का नारा दे रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
JDU launches campaign in villages for the success of virtual rally


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Z8EDBS

Post a Comment

0 Comments