Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए जदयू नेताओं ने झोकी ताकत, पूर्व मेयर ने कई गांव का किया दौरा https://ift.tt/35gDPyG

जनता दल यूनाईटेड पूरी चुनावी मोड में आ चुकी है। 7 सितंबर को आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए जदयू नेता व कार्यकर्ताओं ने अपनी ताकत झोंक दी है।

शनिवार को नगर निगम के पूर्व मेयर संजय कुमार के नेतृत्व मे जदयू नेता अरविंद सिंह, युवा जदयू जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा, सदर प्रखंड के पूर्व अध्यक्ष राम राज महतो, सेक्टर अध्यक्ष फुलेना राय, छात्र जदयू के सौरभ कुमार, नीरज कुमार, नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं ने सदर प्रखंड और वीरपुर प्रखंड के नीमा- चांदपूरा, जिनेदपूर, रजौड़ा, हरदिया, छपकी, कारीचक,फुलकारी, पररा, नौला सहित गांव के लोगों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

जनसंपर्क अभियान के उपरांत वीरपूर प्रखंड अध्यक्ष कौशल राय की अध्यक्षता में महेश्वर सिंह पुस्तकालय भवन में एक विस्तारित बैठक आयोजित की गई। बैठक का संचालन पूर्व प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद चैधरी ने की।
वर्चुअल सम्मेलन की सफलता को ले वीरपुर में हुई जदयू की बैठक

महेश्वर सिंह पुस्तकालय वीरपुर के सभागार में शनिवार को वर्चुअल सम्मेलन की सफलता को ले जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कौशल राय ने किया जबकि संचालन पूर्व प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार चौधरी द्वारा किया गया। इस अवसर पर बेगूसराय नगर निगम के पूर्व महापौर संजय कुमार सिंह ने कहा कि वर्चुअल सम्मेलन के माध्यम से राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया है।

वर्चुअल रैली की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता
चेरिया बरियारपुर विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली की तैयारी शुरू हो गई है। जदयू जिला महासचिव विकास कुशवाहा ने शनिवार को श्रीपुर, खाजहांपुर, चेरिया बरियारपुर, विक्रमपुर बसही आदि पंचायत में जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लो निश्चय संवाद से जुड़कर मुख्यमंत्री के संदेश को सुने इसकी व्यापक तैयारी की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
JDU leaders give strength to make virtual rally successful, former mayor visits many villages


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QVbwh0

Post a Comment

0 Comments