Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नरकटियागंज में रोटरी व रोट्रेक्ट क्लब के सदस्यों ने लिया संकल्प, कहा- खुद मास्क लगाएंगे और रोज सौ लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करेंगे https://ift.tt/3lbdHdF

पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस महामारी से अब तक कई जानें भी जा चुकी है व अभी भी लाखों लोग संक्रमित हैं। ऐसे में जब तक कोरोना महामारी से बचने के लिए वैक्सीन नहीं बन जाता तब तक मास्क और सोशल डिस्टेंस हीं बचाव का उपाय है। इसी को लेकर दैनिक भास्कर ‘अभी मास्क ही वैक्सीन है’ अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर रहा है। इसी कड़ी में नरकटियागंज नगर के गोपाला ब्रह्मस्थान प्रांगण में मंगलवार को रोटरी क्लब व रोट्रेक्ट क्लब संयुक्त तत्वाधान में ‘कोरोना काल में मास्क कितना जरूरी’ विषय पर परिचर्चा की गई। क्लब के अध्यक्ष कृष्ण कुमार पाठक ने परिचर्चा में कहा कि कोरोना का जब तक वैक्सीन नहीं आ जाता है तब तक मास्कर लगाकर रहेंगे और लोगों को प्रेरित भी करेंगे। वहीं अग्रणी अध्यक्ष वर्मा प्रसाद ने कहा कि जब भी घर से निकले तो मास्क जरूर लगाएं।

कोरोना व अन्य संक्रमण से भी बचाता है मास्क

रोटरी क्लब एवं रोट्रेक्ट क्लब के सदस्यों ने दैनिक भास्कर के मुहिम को आगे बढ़ाते हुए रोज सौ लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया। कहा कि अभियान को साथ मिलकर सफल बनाएंगे। प्रदीप कुमार श्रीवास्तव व ई. उमेश जायसवाल ने कहा कि मास्क कोरोना के साथ अन्य संक्रमण से भी बचाव करता है।
मास्क और सोशल डिस्टेंस से कम हो जाता है खतरा

मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग से कोरोना का खतरा कम रहता है। परिचर्चा में रोट्रेक्ट क्लब के अध्यक्ष चंदन कुमार ने यह अपील किया कि जब तक कोरोना काल है तब तक सभी लोग मास्क का उपयोग अवश्य करें। बैठक में रोट्रेक्ट कुंदन कुमार, अभिषेक कुमार, गोविंद कुमार, बुधन यादव आदि ने भी अपने विचार रखें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Members of Rotary and Rotrecht club in Narkatiaganj took pledge, said- will apply masks themselves and inspire hundred people to apply masks daily


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G1wFo7

Post a Comment

0 Comments