Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हाजत में युवक की मौत, पिता ने कहा- उत्पाद टीम ने 40 हजार लेकर भी बेटे को मार डाला https://ift.tt/3onaRV6

उत्पाद विभाग की हाजत में शराब तस्करी के आरोप में बंद आरोपी दीपक कुमार सिंह (22) की शनिवार सुबह संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मृत युवक को उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार की शाम मरंगा लाइन होटल के समीप 6 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था।

उत्पाद विभाग का कहना है कि युवक ने हाजत में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के परिजनों ने उत्पाद विभाग के कर्मियों पर हाजत में मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद परिजनों ने उत्पाद विभाग कार्यालय में हंगामा करने के बाद राजेन्द्र बाल उद्यान के सामने दो घंटे सड़क जाम कर दिया। जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप पर जाम हटाया गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मरंगा चौक पर जाकर एनएच को जाम कर दिया। अब पूरे घटनाक्रम की फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट जांच करेंगे।

मिल्की निवासी मृतक के पिता निर्भय सिंह ने बताया कि टीम ने मेरे बेटे दीपक कुमार सिंह को मरंगा लाइन होटल के समीप स्कूटी से 6 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। टीम के सदस्य ने 50 हजार रुपए में मामले को रफा-दफा करने की बात कही। हमने लोगों से उधार लेकर 40 हजार रुपए दिए भी। रुपए लेने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने कहा कि यहां बहुत आदमी है, कार्यालय जाने के बाद छोड़ देंगे।

टीम ने जिस स्कूटी से शराब बरामद किया गया था, उसे वहीं छोड़ दिया और मेरे बेटे को गाड़ी में बिठाकर कोढ़ा की ओर लेकर चले गए। लगभग 9 बजे रात को हमलोग अपने बेटे से मिलने जब उत्पाद विभाग के कार्यालय पहुंचे तो हमें मेरे बेटे से मुझे एवं मेरी पत्नी आदि को मिलने तक नहीं दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Youth dies in Hajat, father said- Product team killed son with 40 thousand


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37EkmJK

Post a Comment

0 Comments