Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पहले अजय के नाम पर मांगा वोट, अब रोहित के लिए मांग रहे... विकास का हिसाब मांग रही जनता: राजेश https://ift.tt/2GalwRW

भागलपुर विधानसभा सीट से लाेजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने मंगलवार काे अपने चुनाव का एजेंडा तय किया। उन्हाेंने अपने विजन पत्र में 31 तरह के प्रमुख मुद्दाें काे शामिल किया है। इसमें स्टूडेंट्स, महिलाओं, बुजुर्गाें के साथ-साथ राेजगार सृजन करने व शहर की मूलभूत सुविधाओं काे फाेकस किया है।

उन्हाेंने खरमनचक स्थित अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में नगर निगम के कामकाज के तहत पिछले तीन साल में किए गए कार्याें काे गिनाते हुए लाेगाें से अपने पक्ष में वाेट डालने की अपील की। उन्हाेंने बिना नाम लिए गाेड्डा सांसद पर अाराेप लगाते हुए कहा कि लाेकसभा चुनाव में कहा था कि भागलपुर से अजय नहीं मैं चुनाव लड़ रहा हूं।

उसी तरह इस बार भी वह कह रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी राेहित नहीं मैं चुनाव लड़ रहा हूं। लेकिन चुनाव जीतने के बाद वे जनता की समस्याओं काे देखने यहां नहीं आए। जिस एनएच-80 काे सांसद ने 90 दिन के अंदर दुरुस्त करने का वादा किया था, उसे जीतने के बाद पूरा ताे नहीं किया शहरवासियाें काे सांसद के दर्शन तक नहीं हुए। अजय मंडल जैसे सांसद काे चुनने से यह जिला पांच साल पीछे चला गया।

इसलिए इस बार का चुनाव भी किसी ऐसे नेता काे देखकर न करें। चुनाव में बड़े-बड़े नेता वाेटराें काे दिग्भ्रमित करने आते हैं, पर इस बार जनता भागलपुर के विकास के नाम पर वाेट करेगी, किसी पार्टी के नाम पर नहीं। इस दाैरान लाेजपा नेत्री संगीता तिवारी व अन्य माैजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G3qAr1

Post a Comment

0 Comments